मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ratlam Road Accident: ड्राइवर की झपकी लगने से डिवाइडर से टकराई कार, तीन महिला समेत चार की मौत

By

Published : Feb 14, 2022, 3:13 PM IST

रतलाम में सोमवार को सड़क दुर्घटना में तीन महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Ratlam Road Accident
रतलाम सड़क दुर्घटना

रतलाम। बिलपांक के जमुनिया इलाके में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में तीन महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार शादी समारोह से वापस आ रहा था. (road accident in ratlam)

डिवाइडर से टकरायी कार
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा परिवार धार के धरमपुरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह शादी समारोह से शामिल होकर घर वापस आ रहे थे. रास्ते में ड्राइवर की नींद लगने से गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में तीन महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. (four died in ratlam)

कटनी टनल हादसा: 2 मजदूरों की मौत, जिला प्रशासन ने की पुष्टि, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में ले लिया है. वहीं घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस का कहना है कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हुई है, लेकिन परिवार के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर इंदौर के रिश्तेदारों को सूचित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details