मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Raisen News: बारात में डांस के दौरान धका-मुक्की को लेकर मारपीट, 5 घायल, मामला दर्ज

By

Published : May 4, 2023, 10:27 PM IST

रायसेन के ग्राम मांदा में बारात आई थी. बारात में डांस को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें 5 लोग घायल हो गए. पुलिस ने बलवा का मामला दर्ज कर किया है.

Etv Bharat
रायसेन में बलवा का मामला दर्ज

रायसेन:सलामतपुर थाना क्षेत्र में बारात में डांस करते हुए दो पक्षों में धक्का मुक्की को लेकर जमकर मारपीट हुई, जिसमें 5 लोग घायल हो गए. पुलिस ने बलवे का मामला दर्ज किया है. यह घटना सलामतपुर थाना क्षेत्र के मांदा गांव की है. जानकारी के मुताबिक, आठ लोगों ने छुरी और डंडों से पांच लोगों के साथ बलवा कर मारपीट कर घटना को अंजाम दे दिया गया. सभी घायलों को सांची स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है.

Also Read:अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

जानिए पूरी घटना:सलामतपुर पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, बुधवार को रातातलाई सलामतपुर से सचिन अहिरवार की बारात गांव मांदा गई थी. गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह बजे बारात में डांस करते समय कुछ युवकों के बीच धक्का मुक्की हो गई. जिसने लड़ाई का रूप ले लिया. बेसर कालोनी के लगभग आठ युवकों ने छुरी, डंडों व लात घूंसों से मारपीट कर दी. सभी घायलों को इलाज के लिए सांची स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. पुलिस ने फरियादी अमित की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने 4 नामजद सहित अन्य 4 लोगों के खिलाफ बलवे का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details