मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन में नर्मदा नदी उफान पर, बोरास पुल डूबा

By

Published : Aug 30, 2020, 2:06 AM IST

रायसेन जिले में लगातार बारिश का दौर जारी है. जहां नर्मदा नदी उफान पर आ गई है. नदी के बोरास पुल के ऊपर से पानी बह रहा है. वहीं ग्रामों में बाढ़ की स्थिति होने के चलते लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया जा रहा है.

Heavy rains in raisen
रायसेन की नर्मदा नदी उफान पर

रायसेन। रायसेन जिले में 3 दिन से हो रही भारी बारिश के चलते नर्मदा नदी उफान पर है. नर्मदा नदी का बोरास पुल पूरी तरह डूब चुका है. पुल के 10 फिट ऊपर से पानी बह रहा है. जिसके चलते पुल के दोनों तरफ पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. वहीं निचले इलाकों में रेड अलर्ट घोषित किया गया है. पटवारी चौकीदारों को नर्मदा किनारे गांव में ड्यूटी पर तैनात किया गया.

रायसेन जिले में 3 दिन से भारी बारिश नर्मदा नदी के पुल पर 10 से 12 फीट पानी है. बोरास सहित नर्मदा किनारे कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं. प्रशासन अमला और बाढ़ राहत टीम लगी हुई है. निचले इलाके के डूब क्षेत्र के लोगों को सुरक्षित जगह पहुंचा दिया गया है. उदयपुरा का गाडरवारा से संपर्क टूट गया है. जिसके चलते पुलिस ने गाडरवारा नरसिंहपुर जाने वाले वाहनों को उदयपुरा में रोक लिया है. भोपाल से सागर मार्ग बंद हो गया है. वहींं भोपाल से जबलपुर मार्ग और नरसिंहपुर से रायसेन मार्ग भी बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details