मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज ने ली क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक, कोरोना को लेकर की चर्चा

By

Published : May 28, 2021, 7:35 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों से कोरोना को लेकर चर्चा की.

cm-shivraj-took-meeting-of-crisis-management-committee
क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक

रायसेन।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी कक्ष में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक ली. यह बैठक डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों के साथ हुई.

क्राइसिस मैनेजमेंट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने साफ तौर पर कहा कि मध्य प्रदेश में अब कोरोना की रफ्तार कंट्रोल में आ रही हैं. इसे देखते हुए जल्द ही स्थानीय संकट समिति के निर्देश पर अब धीरे-धीरे कोरोना जनता कर्फ्यू को समाप्त किया जा सकता हैं.

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय और ग्राम स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब मध्य प्रदेश में खूब टेस्ट किए जायेंगे, जिसके बाद पॉजिटिव मरीजों की कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग भी की जाएगी. इससे समय पर उनका इलाज हो सकेगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में शामिल हुए CM शिवराज, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग ने अच्छा काम किया हैं. उन्होंने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में कहा कि मरीजों की रायसेन में कमी आई हैं, लेकिन अभी भी हमें सतर्क रहना हैं. बीमारी अभी गई नही हैं. अब हमारा प्रयास होगा कि तीसरी लहर को प्रभावी ढंग से आने से रोका जा सकें. इसके लिए जरूरी है कि जनता भीड़ भाड़ और मेंला ठेला कार्यक्रम न लगाए. इस दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, सुरेंद्र पटवा सहित क्राइसेस कमेटी के सदस्य मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details