मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खेत भैंस घुसने पर दबंग ने की पूरे परिवार की पिटाई, तीन लोग घायल

By

Published : Aug 24, 2020, 7:07 PM IST

पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र में खेत में दूसरे शख्स की भैंस के घुस जाने पर खेत मालिक ने भैंस मलिक के घर में जाकर उसके परिवार के साथ मारपीट की, जिसकी चलते तीन लोग घायल हो गए, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

panna
panna

पन्ना। जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात खेत में भैसे चली जाने को वजह से दबंग खेत मालिक ने भैस मालिक के पूरे परिवार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकरी के मुताबिक ग्राम महोड़कला में एक किसान के खेत में गांव के ही किसान की भैंसे चली गई, भैसों ने खेत की फसल को थोड़ा नुकसान पहुंचा दिया.

जिसकी वजह से खेत मालिक व उसके परिजन इतने भड़क गए कि, भैसों के मालिक व उसके परिजनों पर घर में घुसकर हमला कर दिया. विवाद इतना बढ़ गया कि, दबंग खेत मालिक ने अपने परिजनों के साथ मिलकर भैंस मालिक व उसके परिजनों पर लाठी डंडे चला दिए, जिसमे भैस मालिक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक 10 वर्षीय नाबालिक लड़की भी है.

हालांकि घटना की सूचना मिलते ही रक्षपाल सिंह यादव एसडीओपी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए पवई स्वास्थ केंद्र लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को कटनी रेफर कर दिया गया, पुलिस ने मामले में 7 लोगों पर मुकदमा कायम किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details