मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, 12 घायल, फरार चालक की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : May 30, 2019, 2:31 PM IST

पन्ना के कोतवाली थाना क्षेत्र के रानीबाग मोड़ के पास अनियंत्रित होकर बस पलट गई. हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और करीब 12 लोग घायल हो गए.

panna

पन्ना। कोतवाली थाना क्षेत्र के रानीबाग मोड़ के पास बस अनियंत्रित हो कर पलट गई. हादसे में 1 यात्री की मौत हो गई जबकि 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बस पलटने से एक की मौत, 12 घायल

घायल यात्री ने बताया कि चालक की लापरवाही के चलते यह सड़क हादसा हुआ है. वह शराब पीकर बस चला रहा था. घायल ने कहा कि बस जैसे ही रानीबाग मोड़ के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर पलट गई और मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में था और बस तेज गति से चला रहा था. पुलिस फरार चलाक की तलाश में जुट गई है.

Intro:पन्ना कोतवाली थाना अंतर्गत रानीबाग मौड़ के पास सलेहा से बारात ले कर वापस आ रही बस अनियंत्रित हो कर पलट गई जिसमें सवार यात्रियों में एक दर्जन स्व भी अधिक लोग घायल हो गए। और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। घायलों को 108 की मदद से उपचार हेतु जिला चिकित्सालय पन्ना में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।


Body:एंकर :- पन्ना में रफ्तार का कहर लगातार जारी है और आये दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है शादी विवाह का माहौल है तो वाहनों की भागादौड़ी ज्यादा हो रही है जिस कारण से दुर्घटनाएं बढ़ रही है। ताजा मामला पन्ना के रानीबाग मौड़ पन्ना-छतरपुर रोड के देखने को मिला जहा एक पाण्डेय परिवार की बारात सलेहा से वापस आ रही थी और पन्ना छतरपुर के रानीबाग मौड़ के पास पलट गई।


Conclusion:बीओ :-1 घायलों की माने तो घटना में लगभग 4 लोग गंभीर घायल है और लगभग 20 लोगो को मामूली चोटें आई है वही एक कि मौत हो गई है बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था और बस तेज गति से चला रहा था जिस कारण ये हादसा हुआ है फिल्हाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
बाइट :- 1 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details