मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch News: मनासा में CM शिवराज का दौरा 5 जुलाई को,करोड़ों के विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन

By

Published : Jul 3, 2023, 4:47 PM IST

नीमच जिले के मनासा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 5 जुलाई को दौरा है. इस दौरान वह मनासा क्षेत्र में करोड़ो रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. इसके साथ ही सीएम शिवराज यहां लाड़ली बहना योजना कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करेंगे.

CM Shivraj visit Manasa
मनासा में CM शिवराज का दौरा 5 जुलाई को

नीमच।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 5 जुलाई को जिले के मनासा का दौरा करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री यहां कई विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. सीएम शिवराज मनासा के दशहरा मैदान में आयोजित लाड़ली बहना कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इसके बाद 1208 करोड़ रुपए के लागत की महत्वपूर्ण सिंचाई योजना का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही वह इसी विधानसभा क्षेत्र में किये गए नवनिर्माण का लोकार्पण और कुछ प्रस्तावित कार्यों का भूमिपूजन करेंगे.

अफसरों ने लिया सभास्थल का जायजा :मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर दिनेश जैन, एसपी अमित तोलानी, स्थानीय विधायक अनिरुद्ध माधव मारू सहित पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने मनासा के दशहरा मैदान पर सभास्थल और अल्हेड़ चौराहे के समीप स्थित हेलीपैड का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने तैयारियों को लेकर आपस चर्चा की और अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. इस दौरान विधानसभा प्रभारी नरेंद्र मालवी, मंडल अध्यक्ष मुकेश डांगी, कैलाश पुरोहित, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय तिवारी भी मौजूद रहे.

ये खबरें भी पढ़ें...

मालवा अंचल पर बीजेपी का फोकस :स्थानीय विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने उम्मीद जताई है कि मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे. बता दें कि इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. इसी को देखते हुए सीएम शिवराज पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. हाल ही में लांच की गई लाड़ली बहना योजना का प्रचार-प्रसार करने के लिए सभी बीजेपी नेताओं को निर्देश दिए गए हैं. बीजेपी की नजर मालवा अंचल पर खास है. क्योंकि साल 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को यहां आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिल सकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details