मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आपदा प्रबंधन समिति की बैठक

By

Published : Jan 21, 2021, 1:23 PM IST

नरसिंहपुर में जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक ली गई. जिसमें राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी, विधायक जालम सिंह पटैल, कलेक्टर वेद प्रकाश, पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा मौजूद रहे.

Disaster Management Committee Meeting
आपदा प्रबंधन समिति की बैठक

नरसिंहपुर। जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के उद्देश्य से जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक ली गई. जिसमें राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी, विधायक जालम सिंह पटैल, कलेक्टर वेद प्रकाश, पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा मौजूद रहे. बैठक में कलेक्टर वेद प्रकाश ने बता कि जिले में वर्तमान में कोरोना के 10 एक्टिव केस हैं. पिछले महीने की तुलना में वर्तमान में पॉजीटिव प्रकरणों में कमी आई है. वहीं जिले में कोरोना टीकाकरण का कार्य जारी है

जनप्रतिनिधियों ने लोगों से की अपील

कलेक्टर वेद प्रकाश का कहना है कि अब तक 118 व्यक्तियों को कोविड वैक्सीन दी जा चुकी है. टीकाकरण के पहले चरण में हेल्थ वर्कर्स को टीका लगाया जा रहा है. वहीं बैठक में जनप्रतिनिधियों द्वारा अपील की गई की कोरोना वैक्सीन के दुष्परिणाम नहीं है. किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. उन्‍होंने शासन द्वारा प्राप्त निर्देशों के परिपालन में महाविद्यालयों में सत्र 2020-21 की शैक्षणिक गतिविधियां भौतिक रूप से आरंभ करने संबंधी निर्देशों के संबंध में समस्त जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details