मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया की सुरक्षा चूक के मामले में मुरैना एसपी ने की कार्रवाई, 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

By

Published : Jun 21, 2021, 10:33 PM IST

भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को गंभीरता से लेते हुए मुरैना एसपी ललित शाक्यवार ने 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

nine police personnel suspended in morena
मुरैना में 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मुरैना। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर मुरैना एसपी ललित शाक्यवार ने 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया जब दिल्ली से ग्वालियर के लिए जा रहे थे, उसी वक्त मुरैना की सीमा से पुलिस की फॉलो गाड़ी को तैनात किया गया था. जिसमें तैनात किए गए पुलिसकर्मियों की लापरवाही से वो सांसद की गाड़ी के साथ नहीं पहुंचे.

इस बात की जानकारी मिलते ही एसपी ने सिविल लाइन थाना प्रभारी और यातायात प्रभारी को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के फॉलो पायलट गाड़ी के रूप में भेजना पड़ा. इस मामले में पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते सांसद की सुरक्षा में चूक हुई, जिस पर मुरैना एसपी ने सभी 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

इन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

सब इंसपेक्टर शिवराज सिंह चौहान, एएसआई विनोद सिंह, प्रधान आरक्षक बदन सिंह, सिपाही जितेन्द्र सिंह, सिपाही राकेश राठौर, सिपाही संतराम, सिपाही अनिल यादव, ड्राइवर थावर ठाकुर और ड्राइवर रामबिहारी के नाम सस्पेंड होने वालों में शामिल है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, 14 पुलिसकर्मी सस्पेंड

ये सभी 9 पुलिसकर्मी दो अनुबंधित बोलेरो से पुलिस लाइन से रविवार की रात ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा के लिए फॉलो पायलेटिंग के लिए चंबल राजघाट पर भेजे गए थे, लेकिन समय से नहीं पहुंच सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details