मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में डबल मर्डर से हडकंप, प्रोपर्टी के बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद, बेटे-बहू पर संदेह

By

Published : Feb 11, 2022, 6:10 PM IST

रात में गहरी नींद में सो रहे वृद्ध दंपत्ति की अज्ञात आरोपी ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. सुबह जब परिजन कमरे में पहुंचे, तो वृद्ध दंपत्ति के शव खून से लथपथ हालत में बिस्तर पर पड़े हुए मिले.

double murder case in morena
मुरैना दंपत्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

मुरैना। रात में गहरी नींद में सो रहे वृद्ध दंपत्ति की अज्ञात आरोपी ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. दरअसल, घटना बानमोर थाना क्षेत्र स्थित बुद्धि का पुरा गांव की है, जहां घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम भी लगा दिया. परिजनों की मांग है कि, आरोपियों को तलाश कर शीघ्र गिरफ्तारी की जाए. फिलहाल पुलिस मृतक के बेटे-बहू से पूछताछ कर रही है.

मुरैना दंपत्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

रात में सोए, सुबह नहीं उठ सके
जानकरी के अनुसार, बानमोर थाना क्षेत्र स्थित बुद्धा का पुरा गांव में सियाराम राठौर उम्र 48 अपने परिवार के साथ रहता था. वह भैसों का व्यापारी था. सियाराम के परिवार में पत्नी आशा राठौर के अलावा 2 बेटे और बहुएं है. गुरुवार शाम सियाराम और उसकी पत्नी कमरे में सोने तो गए, लेकिन सुबह उठ नहीं सके. जब सुबह धूप निकलने के बाद भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो परिवारजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो दंग रह गए.

बिस्तर पर पड़ा मिला शव
कमरे के अंदर बिस्तर पर सियाराम और पत्नी का शव खून से लथपथ हालत में बिस्तर पर पड़ा मिला. जब घर में शोर मचा तो आसपास के लोग इकठ्ठा हुए. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

परिजनों से पूछताछ जारी
मामले के जानकारी लगते ही, एसपी आशुतोष बागरी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शवों को कब्जे में लेने के बाद मृतकों के बारे में परिजनों से पूछताछ की. जिसके बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. जिसके बाद परिजन तथा ग्रामीण इस घटना के आरोपियों की तलाश कर शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कह रही है.

शादी से इंकार करने पर प्रेमी का खूनी संघर्ष, प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला

शव हाइवे रखकर चक्का जाम
घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ शव हाइवे पर रखकर जाम किया. इस दौरान हाईवे पर करीब दो घंटे तक वाहनों की आवाजाही बंद रही. बाद में पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजन शांत हुए. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूराबाद अस्पताल भेजा गया है.

बेटे-बहू पर संदेह
पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है संपत्ति बंटवारे को लेकर बड़े बेटे तथा बहू से विवाद चल रहा था. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि, पहले वृद्ध दंपत्ति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया गया है, इसके बाद कुल्हाड़ी से काटकर उनकी हत्या की गई है. इसलिए पुलिस मृतकों के बेटे-बहू को से लगातार पूछताछ कर रही है, जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details