मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेसियों ने BJP पर लगाया हमला करने का आरोप, SP को ज्ञापन सौंपकर की कार्रवाई की मांग

By

Published : May 26, 2019, 2:51 PM IST

कांग्रेस ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद कांग्रेसियों ने इस मामले को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेसियों ने BJP पर लगाया हमला करने का आरोप

मुरैना। मतगणना के बाद पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश मावई के वाहन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था. हमले के बाद रविवार को लोकसभा प्रत्याशी रामनिवास रावत सहित तमाम कांग्रेसी एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी को बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.

कांग्रेसियों ने BJP पर लगाया हमला करने का आरोप

कांग्रेस का आरोप है कि मतगणना के बाद शाम 7 बजे के करीब जिलाध्यक्ष राकेश मावई अपनी गाड़ी में बैठकर जब पॉलिटेक्निक कॉलेज से बाहर निकल रहे थे. उसी दौरान बीजेपी सांसद नरेंद्र सिंह तौमर के समर्थकों ने उनके वाहन को घेर कर हमला कर दिया. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी सांसद जिले में आपराधियों संरक्षण देने का काम कर रहे हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद से जान का खतरा बताते हुए जिलाध्यक्ष राकेश मावई को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले में एसपी ने कांग्रेस को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details