मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur News: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नीमच-रतलाम रेल खंड का आधी रात को किया औचक निरीक्षण, देखें क्या हालात मिले

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 5, 2023, 2:06 PM IST

जन आशीर्वाद यात्रा में शिरकत करने आए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नीमच-रतलाम रेल खंड का सोमवार आधी रात को औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने रेलवे अधिकारियों को काम जल्द पूरा करने के दिए निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने ओवरब्रिज के निर्माण की विस्तार से जानकारी ली.

Railway Minister surprise inspection
रेल मंत्री ने आधी रात को किया औचक निरीक्षण

रेल मंत्री ने आधी रात को किया औचक निरीक्षण

मंदसौर।रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सोमवार आधी रात को अचानक नीमच-रतलाम रेल खंड का निरीक्षण करने पहुंचे तो रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया. नीमच से स्पेशल यान में निरीक्षण करने निकले रेल मंत्री ने आधी रात के वक्त पिपलिया मंडी रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण किया. इसके बाद वह मंदसौर रेलवे स्टेशन पर उतरे. उन्होंने यहां स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों का भी अवलोकन किया. रेल मंत्री ने नीमच-रतलाम रेल दोहरीकरण के कार्य को जल्द पूरा करने के मामले में भी विस्तार से जानकारी ली.

ओवरब्रिज के बारे में अफसरों से चर्चा :रेल मंत्री ने पिपलिया मंडी रेलवे स्टेशन पर उतरकर यहां शहर के बीच से होकर गुजरने वाले रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्यों का अवलोकन किया. यू-शेप में बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज के कार्य के मामले में स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लिहाजा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें इस मामले में अवगत कराया था. इसी दौरान रेल मंत्री अश्विन वैष्णव ने विभाग के अधिकारियों और इंजीनियरों को ब्रिज के काम को जल्द पूरा करने के भी निर्देश दिए.

ये खबरें भी पढ़ें...

मंदसौर रेलवे स्टेशन का भी लिया जायजा :इसके बाद रेल मंत्री मंदसौर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. रेल मंत्री स्टेशन पर न उतरकर यहां चल रहे विकास कार्यों का अवलोकन करने पहुंचे. मंदसौर रेलवे स्टेशन का अमृत योजना में चयन हुआ है. इसी संबंध में रेलमंत्री ने अधिकारियों से भी चर्चा की. रेल मंत्री के इस दौरे के साथ मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता भी उनके साथ रहे. इसके बाद वे रतलाम की ओर निकल गए. रेल मंत्री ने आशा जताई कि नीमच से रतलाम के बीच किए जा रहे रेल मार्ग के दोहरीकरण का कार्य भी जल्द पूरा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details