मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Khargone : गोडाउन से वाहन समेत कपास चुराने के आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था इनाम

By

Published : Oct 17, 2022, 4:09 PM IST

खरगोन जिला पुलिस ने गोडाउन का ताला तोड़कर कपास चुराने वालों को गिरफ्तार कर 15 क्विंटल कपास जब्त किया है. चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारी को भी गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने चोरी के आरोपियों पर इनाम रखा था. (Arrested for stealing cotton) (Police had rewarded)

MP Khargone
खरगोन कपास चुराने के आरोपी गिरफ्तार

खरगोन।जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर ऊन थाने के नंदगांव रोड पर एक गोडाउन से चोरी हुए 13 क्विंटल 65 किलो कपास पिकअप सहित गुरुवार को चोरी हुआ था. ऊन थाना प्रभारी गीता सोलंकी ने कार्रवाई करते हुए सायबर सेल कि मदद से 4 दिन मे दो आरोपियों से 13क्विंटल 65 किलो कपास पिकअप और चोरी का माल ख़रीदने वाले व्यापारी को गिरफ्तार किया है. जब्त माल की क़ीमत एक लाख बताई जा रही है.

Indore Mobile Robbery: इन्दौर पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, विदेशों में खपाए जा रहे थे लूट के मोबाइल

पकड़े गए आरोपी :नंदगांव रोड स्थित ग्रिड के पास स्थित गोडाउन में रखवाली कर रहे रामेश्वर पिता छिटर पाटीदार को 6 आरोपियों ने बांधकर गोडाउन के पास ख़डी पिकअप में से 13 क्विंटल कपास चोरी कर लिया था. सुबह साढ़े सात बजे रामेश्वर का बेटा गोडाउन आया तो पिता को बंधे देखा और 100 डायल को सूचना दी. एसपी धर्म वीरसिंह ने आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था. इसके बाद पुलिस ने दिनेश बरेला, मांसारम बारेला, और ललित निवासी वरला जिला सेंधवा को दबोच लिया. (Arrested for stealing cotton) (Police had rewarded)

ABOUT THE AUTHOR

...view details