मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khargone Accident News: एपमी के खरगोन में बड़ा हादसा, बेकाबू तेज रफ्तार मिनी ट्रक खाई में गिरा, 3 लोगों की मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 22, 2023, 12:28 PM IST

मध्यप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब खरगोन में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दुर्घटना में करीबन 3 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को बरामद कर मर्ग कायम कर लिया है.

Khargone Accident News
खरगोन में भीषण सड़क हादसा

खरगोन। मध्यप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन यहां रोड हादसे का शिकार होकर आमजन अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसा ही मामला प्रदेश के खरगोन जिले से आया है. यहां एक भीषण हादसा होने के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. इस हादसे में करीबन तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा मिनी ट्रक पलटने की वजह से हुई है. मध्यप्रदेश में लगातार हो रही सड़क हादसों ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

कैसे हुआ हादसा: हादसा खरगोन में हुआ है. जहां एक आयशर ट्रक पलट गया. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और तीनों शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि ट्रक 100 फीट खाई में नीचे गिरने की वजह से हुआ. मिनी ट्रक पूरी तरह से पलट गया था. हादसा शनिवार की रात को जमघटन के पास हुआ. ये इलाका मंडलेश्वर थाना इलाके में आता है.

ये भी पढ़ें...

मंडलेश्वर पुलिस टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि ट्रक में लोहे के पाइप और अन्य सामान भरे हुए थे. ओवरलोड होने के चलते ड्राइवर ने वाहन से कंट्रोल खो दिया. जिसकी वजह से मिनी ट्रक गहरी खाई में जा गिरी. इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी. सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद सभी मृतकों को रेस्क्यू किया गया. पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details