मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक का भतीजा घर से निकला लेकिन नहीं लौटा वापस, पेड़ पर लटका मिला शव

By

Published : Mar 30, 2023, 12:57 PM IST

Updated : Mar 30, 2023, 4:57 PM IST

खरगोन जिले में विधायक केदार डावर के भतीजे का शव पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया है. इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी है. मामला हत्या के इर्द गिर्द घूम रहा है.

khargone murder Case
खरगोन विधायक केदार डावर के भतीजे की हत्या

विधायक केदार डावर के भतीजे की हत्या

खरगोन।जिले केभगवानपुरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक केदार डावर के नाबालिग भतीजे अभिनव की हत्या कर दी गई. उसका शव मंगलवार रात झाड़ियों के बीच पेड़ पर लटका मिला है. बताया गया कि अभिनव 23 मार्च को शाम करीब 4 बजे घर से निकला था. इसके बाद से वह लापता था. पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किए जाने की बात कही जा रही है.

मोबाइल बंद, गाड़ी लापता:विधायक केदार डावर के मुताबिक, अभिनव घर से बुलेट लेकर चॉकलेट लेने गया था. अंतिम बार उसकी मां से ही बातचीत हुई थी. मां ने ही उसे पैसे दिए थे. दुकान जाने के बाद वह घर नहीं लौटा. उसका मोबाइल बंद था और गाड़ी भी लापता थी. रिश्तेदारों को फोन किया गया लेकिन उसका पता नहीं चला. डावर का कहना है कि इस वारदात से इलाके के लोगों में डर फैल गया है. वे चाहते हैं कि मामले की सही तरीके से जांच होनी चाहिए.

मर्डर से जुड़ी क्राइम की ये खबरें जरूर पढे़ं...

दो लोग गिरफ्तार:एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया, 'प्राथमिक दृष्टि में लगता है कि विधायक के भतीजे की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया. निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है. बुधवार सुबह घटनास्थल पर विधायक केदार डावर, SDOP राकेश मोहन शुक्ला, थाना प्रभारी बीएल मंडलोई सहित बड़ी संख्या में परिजन के साथ इलाके के लोग पहुंचे थे. शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है. मामले में 2 संदिग्ध आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. दोनों अभिनव के मित्र हैं. उनसे पूछताछ चल रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.'

Last Updated :Mar 30, 2023, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details