मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया के DNA में गद्दारी, अंग्रेजों के जूते उठाता था परिवारः अरुण यादव

By

Published : Jun 24, 2021, 9:54 PM IST

खंडवा में गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्या सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया का डीएनए गद्दारी के लिए विख्यात है.

arun yadav
अरुण यादव

खंडवा। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने गुरुवार को राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर गद्दारी वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सिंधिया का डीएनए गद्दारी के लिए विख्यात है. जब देश में आजादी के लिए लड़ाई लड़ी जा रही थी, तब सिंधिया परिवार अंग्रेजों के जूते उठा रहा था. उनकी सेवा-चाकरी में लगा था. इस दौरान उन्होंने कहा कि ग्वालियर का नाम लक्ष्मीनगर होना चाहिए.

खंडवा में शोकाकुल परिवार से मिले कांग्रेस नेता अरुण यादव.

खंडवा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे अरुण यादव
बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव खंडवा से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. गुरुवार को यादव कोरोना में शोकाकुल हुए परिवारों से मिलने खंडवा पहुंचे. यहां आने पर सबसे पहले अरुण यादव दादाजी मंदिर गए. इसके बाद शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में काेरोना की वजह से दिवंगत हुए लोगों के स्वजनों से मिले.

MP : कौन सा सियासी भूचाल लाएगा सिंधिया का दौरा ? बढ़ेगा दबदबा या घटेगा कद !

यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव मीडिया से भी रूबरू हुए. बुधवार को अशोकनगर में राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर अरुण यादव ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि सिंधिया का डीएनए गद्दारी के लिए विख्यात है. दरअसल, अशोकनगर में केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर सिंधिया ने कहा था कि आप बीस साल से मुझे जानते हैं, मेरा डीएनए क्या है? मेरा, डीएनए सेवा का है. मैं वही कर रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details