मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में 12 नए कोरोना संक्रमित, आंकड़ा 2153

By

Published : Jan 2, 2021, 7:46 PM IST

कटनी में शनिवार को 12 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2153 हो गई है.

new corona positives found in katni
12 नए कोरोना संक्रमित

कटनी। कोरोना का असर भले ही कम हो गया हो लेकिन जिले में रोजाना मरीज सामने आ रहे हैं. जिसके चलते अब भी लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. पिछले कुछ दिनों से रोजाना 4 से लेकर 12 तक मरीज सामने आ रहे हैं. और उनका इलाज जिला अस्पताल और होम आइसोलेशन में जारी है.

12 नए कोरोना संक्रमित

शनिवार शाम तक जारी हुए आंकड़ों पर नजर डालें तो 12 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इन 12 मरीजों के पॉजिटिव आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2153 हो गई है. हालांकि सबसे अच्छी बात यह है कि अब तक 2082 रोगियों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. जबकि कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण 17 मरीजों की मौत हो चुकी है. वर्तमान में एक्टिव मरीज 54 हैं, जिसमें से 36 लोग भर्ती हैं और बाकी होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे हैं.

सिविल सर्जन डॉ. यशवंत वर्मा का कहना है कि हम लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. जो लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं, उनके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है. डॉक्टर वर्मा ने कहा कि लोगों को अब भी सतर्क रहने की जरूरत है. कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details