मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी जिले में शराब कारोबारी बल्लन तिवारी के ठिकानों पर ईडी की रेड, जानें- क्या टीम को क्या मिला

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 13, 2024, 3:45 PM IST

MP Katni ED raids : कटनी जिले में शराब कारोबारी बल्लन तिवारी के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार देर रात छापा मारा. छापे में क्या मिला, इसका ब्यौरा ईडी ने नहीं दिया. बल्लन तिवारी पिलहाल फरार है.

Katni ED raids premises of liquor businessman
कटनी जिले में शराब कारोबारी बल्लन तिवारी के ठिकानों पर ईडी की रेड

कटनी जिले में शराब कारोबारी बल्लन तिवारी के ठिकानों पर ईडी की रेड

कटनी।जिले के स्लीमनाबाद के करीब ग्राम बंधी स्टेशन पर ईडी छापा मारा. भोपाल व इंदौर की टीमों ने कार्रवाई की है. इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा. जुआ खिलाने के आरोपी बल्लन तिवारी के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है. भोपाल में शराब के ठेके में आर्थिक अपराध की शिकायतों के बाद स्लीमनाबाद में शुक्रवार रात से छापामार कार्रवाई चल रही है. बल्लन तिवारी पर जुआ फड़ चलाने का आरोप है. वह फरार है.

भोपाल से आई ईडी की टीम :कटनी जिले के स्लीमनाबाद क्षेत्र के कुख्यात अपराधी बल्लन तिवारी के ठिकानों पर ईडी ने छापा मार तो हड़कंप मच गया. ईडी की भोपाल से आई टीम ने शुक्रवार रात कार्रवाई शुरू की. ईडी के अधिकारियों द्वारा बल्लन तिवारी के घर एवं अन्य ठिकानों पर दबिश दी गई. इन ठिकानों से कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं. दस्तावेजों की जांच पड़ताल की जा रही है. बताया जाता है कि बल्लन तिवारी पिछले दिनों जुआ फड़ में पुलिस की रेड के बाद से ही फरार चल रहा है.

ALSO READ:

भोपाल में शराब का कारोबार :यह भी बताया जा रहा है कि बल्लन तिवारी भोपाल में शराब का बड़ा ठेका चलाता है और यहां ठेका लेने एवं रुपयों के लेनदेन में आर्थिक अपराध एवं गड़बड़ी की शिकायतों के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय ईडी भोपाल की टीम द्वारा रेड मारी गई है. बता दें कि स्लीमनाबाद के साथ ही भोपाल स्थित ठिकानों पर भी जांच पड़ताल चल रही है. सूत्रों ने यह भी बताया कि शराब ठेके के पार्टनर द्वारा ही प्रवर्तन निदेशालय ईडी भोपाल में बल्लन की शिकायत की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details