मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में सामने आए 31 नए कोरोना के मरीज, अब तक 221 लोग हुए संक्रमित

By

Published : Aug 7, 2020, 3:17 PM IST

कटनी जिले में कोरोना के 31 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद लोगों में भय का माहौल बन गया है. वहीं बता दें कि जिले में अब तक कोरोना के मरीजों की संख्या 221 हो गई है.

31 patients exposed in Katni
कटनी में सामने आए 31 मरीज

कटनी।जिले में अनलॉक होते ही एक बार फिर कोरोना संक्रमण का विस्फोट हुआ है. आईसीएमआर जबलपुर से 51 सैंपल की रिपोर्ट में 31 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इनमें माधव नगर के हॉस्पिटल लाइन निवासी एक ही परिवार के 24 सदस्य शामिल हैं. इसके अलावा बंगाल लाइन निवासी एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित पाए गए हैं. वहीं एनकेजी का 24 वर्षीय रेल कर्मचारी, राम मनोहर लोहिया वार्ड तिलक राष्ट्रीय स्कूल के पास निवासी 47 वर्षीय पुरुष और गर्ग चौराहा निवासी 45 वर्षीय महिला शामिल हैं. बता दें कि अब तक जिले में 221 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है.

दरअसल अनलॉक वन के बाद से ही देश प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं कटनी जिले में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्थानीय प्रशासन भी भरपूर प्रयास कर रहा है. इसके बावजूद जिले में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा ने बताया कि अब कटनी जिले में 78 एक्टिव केस हैं, जबकि 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं कटनी जिले में कोरोना के 221 मरीज अभी तक सामने आ चुके हैं. वहीं एक साथ 31 मरीज सामने आने से क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details