मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीजा ने एक लाख में नाबालिग साली को बेचा! सात माह बाद धौलपुर में मिली

By

Published : Jan 14, 2021, 7:41 PM IST

Updated : Jan 14, 2021, 7:58 PM IST

Missing teenager recovered from Rajasthan
लापता किशोरी राजस्थान से बरामद

जबलपुर से 7 माह पहले गायब हुई 14 साल की किशोरी को पुलिस ने राजस्थान के धौलपुर से बरामद किया है, जिसे उसके जीजा ने ही एक लाख रुपए में बेच दिया था.

जबलपुर।माढ़ोताल क्षेत्र से 7 माह पहले गायब हुई 14 साल की किशोरी राजस्थान में मिली है. एक महिला ने बीते माह माढ़ोताल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके दामाद ने उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर बेच दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि किशोरी को राजस्थान में बेचा गया है. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एक टीम गठित कर राजस्थान भेजा गया. जहां 14 साल की किशोरी की मांग में सिंदूर देख पुलिस भी हैरान रह गई और किशोरी से शादी रचाने और बेचने वाले को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता की बहन अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि दस्सू नुनिया फरार था, जिसकी तलाश की जा रही थी. आरोपी से पूछताछ की गई, जिसमें उसने बताया कि 08 मार्च 2020 को वह अपनी साली को बाजार में कपड़े खरीदने लेकर गया था. जहां से मीना नुनिया मिली और दोनों नाबालिग को कपड़ा खरीदने को कहकर सीधे ममौधन थाना बसेड़ी जिला धौलपुर राजस्थान लेकर गए. जहां विनोद परमार को एक लाख रुपए में उसे बेच दिया.

Last Updated :Jan 14, 2021, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details