मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PAYTM संस्थापक विजय शेखर MP को देंगे 100 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर

By

Published : Apr 29, 2021, 8:13 AM IST

पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर ने मध्य प्रदेश के सीएम से चर्चा कर 100 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर देने का आश्वासन दिया है. सीएम शिवराज ने पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर से ऑक्सीजन को लेकर मदद मांगी थी. जिसके बाद राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने रि-ट्वीट कर लिखा कि विजय शेखर 100 से ज्यादा ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मुहैया कराएंगे.

tankha-retweeted-cm-said-paytm-founder-will-give-oxygen-to-mp
तन्खा ने किया सीएम को रिट्वीट कहा पेटीएम संस्थापक एमपी को देंगे ऑक्सीजन

जबलपुर।कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही मध्यप्रदेश सरकार ने अब निजी कंपनियों से मदद लेना शुरू कर दिया है. पेटीएम से अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऑक्सीजन के लिए मदद मांगी है. जिस पर पेटीएम के संस्थापक ने 100 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर देने का भरोसा सीएम शिवराज सिंह को दिया है.

  • ऑक्सीजन मदद पर विवेक तन्खा का सीएम का ट्वीट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पेटीएम संस्थापक विजय शेखर से मदद मांगने को लेकर अब राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया है. अपने ट्वीट पर विवेक तन्खा ने लिखा है कि शिवराज सिंह जी 100 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर नहीं उससे भी ज्यादा ऑक्सीजन मुहैया करवाएंगे विजय शेखर जी, ये मेरी जिम्मेदारी है,अपने ट्वीट पर राज्यसभा सांसद ने लिखा है कि विजय शेखर जी बड़े दिल वाले व्यक्ति है और उन्हें मध्यप्रदेश से स्पेशल प्यार है.

विवेक तन्खा का एमपी सरकार पर हमला, कहा 'देखा नहीं जाता जबलपुर का दर्द'

  • सीएम से चर्चा के बाद विजय शेखर ने की तन्खा से बात

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने इस बात का भी जिक्र किया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से चर्चा करने के बाद पेटीएम के संस्थापक ने तुरंत मुझसे फोन पर चर्चा की और मध्यप्रदेश में फैल रहे कोरोना संक्रमण को लेकर लंबी बातचीत की.

  • और भी कई उद्योगपति विवेक तंखा से कर रहे हैं संपर्क

राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा का मानना है कि मध्यप्रदेश को लेकर और भी कई उद्योगपति इस विपदा काल में संपर्क कर रहे हैं. विवेक तन्खा ने लिखा है कि इस कोरोना काल में देश के कई उद्योगपति मध्य प्रदेश की मदद करने को तैयार हैं और वह लगातार उनसे संपर्क भी कर रहे हैं विवेक तन्खा ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि यह प्रदेश हम सबका है, और ईमानदारी से प्रदेश की जनता की सेवा करनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details