मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद राकेश सिंह ने दिग्विजय सिंह को सुनाई खरी-खोटी, कहा- पुलवामा पर ट्वीट ने साबित किया कि वे भारत विरोधी हैं

By

Published : Feb 15, 2023, 7:46 AM IST

कांग्रेस सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुलवामा हमले को लेकर किए गए ट्वीट पर मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई है. इस हमले को खुफिया एजेंसियों की चूक बताने पर दिग्गी भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं.

rakesh on diggi
राकेश का पलटवार

जबलपुर।दिग्विजय सिंह ने देश की इंटेलिजेंस एजेंसियों पर सवाल उठाकर मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डालने का काम किया है. पुलवामा अटैक को खुफिया एजेंसियों की चूक बताने वाले दिग्विजय पर भाजपा नेता जमकर बरस रहे हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और अन्य नेताओं के बाद अब लोकसभा के मुख्य सचेतक और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने दिग्गी को खरी-खोटी सुनाई है.

देश उनको गंभीरता से नहीं लेता : राकेश सिंह ने कहा, 'दिग्विजय सिंह हो या राहुल गांधी या कोई और कांग्रेस नेता, पुलवामा हमले और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अनर्गल बातें करते रहते हैं. पूरा देश जब शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है, ऐसे दिवस पर भी दिग्विजय व्यंग्य करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ये बयान साबित करते हैं कि जब-जब देश के सामने संकट आएगा, वे भारत विरोधी ताकतों के साथ खड़े रहेंगे. अच्छी बात यह है कि देश अब उनको गंभीरता से नहीं लेता.' सिंह ने कहा, 'यह एक कायरतापूर्ण हमला था. इसका बदला हमारी सेना ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के रूप में पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद करके लिया. 48 घंटों के अंदर ही इसके मास्टरमाइंड गाजी को मार गिराया गया था.'

राकेश का पलटवार

MP: पुलवामा हमले पर ट्वीट से भड़के CM शिवराज, बोले- दिग्विजय सिंह का दिमाग हुआ फेल

मोदी ने किया देश को आगे बढ़ाने का काम :सिंह ने यह बात जबलपुर में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा 'माई नेशन, माई वेलेंटाइन' कार्यक्रम में शिरकत के दौरान कही. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद सिंह ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने भारतीय सेना का मनोबल ऊंचा करने और देश को आगे बढ़ाने का काम किया है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35ए खत्म कर सरकार ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी है. आज शहीदों को याद करके युवाओं ने संदेश देने की कोशिश की है कि वे हमेशा देश और सेना के साथ खड़े हैं.'

दिग्विजय सिंह पर बरसे प्रहलाद पटेल, बोले- वे कांग्रेस को मुश्किल में डालना चाहते हैं या खुद को

40 वीर सैनिक शहीद हो गए थे : आपको बात दें कि चार साल पहले 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था. विस्फोटक से भरी एक कार ने जवानों की बस को टक्कर मारी थी. इस विस्फोट में हमारे 40 वीर सैनिक शहीद हो गए थे. इस हमले के जवाब में भारत ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. हमारे जाबांजों ने पाक के भीतर घुसकर बालाकोट में बने आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया था और कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details