मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नासमझ हैं राहुल गांधी, कभी तो समझ जाएंगे- सुमित्रा महाजन

By

Published : Dec 15, 2019, 1:16 AM IST

Updated : Dec 15, 2019, 9:09 AM IST

राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बीजेपी ने जमकर हंगमा किया, तो वहीं पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उन्हें नासमझ बताया है.

sumitra-mahajan-
सुमित्रा महाजन

इंदौर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान के बाद BJP ने आपत्ति जताई है. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उन्हें नासमझ बताते हुए कहा है को कभी तो समझ जाएंगे. इंदौर के नेहरू पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सुमित्रा महाजन ने व्यंगात्मक लहजे में राहुल गांधी पर तंज कसा है. ताई ने कहा कि लोकसभा में काम के दौरान वो कई बार राहुल गांधी को समझा चुकी हैं, कि सोच समझकर और पढ़कर बोला करें.

सुमित्रा महाजन का राहुल पर पलटवार

ताई ने कहा कि अभी राहुल नासमझ हैं. तभी तो वे ऐसे बयान दे देते हैं. हालांकि ताई ने उम्मीद जताई है कि कभी ना कभी तो राहुल गांधी समझेंगे. झारखंड के गोड्डा में राहुल गांधी ने कहा था कि ' नरेंद्र मोदी ने कहा था मेक इन इंडिया, लेकिन आजकल आप जहां कहीं भी देखते हैं, वहां 'रेप इन इंडिया है'. राहुल के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने उन्हें आड़े हाथों लिया.

Intro:इंदौर, रेप इन इंडिया जैसे बयानों के बाद भाजपा के निशाने पर आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उन्हें नासमझ बताया है इंदौर के नेहरू पार्क में स्थित एक आयोजन के दौरान सुमित्रा महाजन ने कहा लोकसभा में कार्य के दौरान में भी कई बार राहुल गांधी को समझा चुकी हूं कि सोच समझकर बोला करो,
पढ़कर बोला करो। अभी राहुल में नासमझी है। कभी तो समझेंगेBody:लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहां राहुल गांधी में अभी भी नासमझी है जिसके चलते वह ऐसे बयान दे देते हैं उन्होंने बताया जब वह लोकसभा अध्यक्ष थी तब भी उन्होंने लोकसभा में कार्यवाही के दौरान राहुल को सीख दी थी की सोच समझकर बोला करो जो भी बोलो उसे पढ़कर बोलो लेकिन अभी भी वही हाल हैं क्योंकि राहुल गांधी में अभी भी नासमझी है हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि कभी ना कभी तो राहुल गांधी इस बात को समझ जाएंगेConclusion:एक्सटेंशन सुमित्रा महाजन पूर्व लोकसभा अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता
Last Updated :Dec 15, 2019, 9:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details