मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dead Body In Indore Hotel बीजेपी विधायक के रिश्तेदार का होटल में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 4, 2022, 1:56 PM IST

इंदौर के एक होडल में बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया के एक रिश्तेदार का शव मिला है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

Dead Body In Indore Hotel
शव मिला

इंदौर।छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया के रिश्तेदार का शव मिला. जानकारी मिलते ही छोटी ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल भेजा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.


मृतक अभिषेक बालाघाट का रहने वाला है
बताया जा रहा है कि शहर के एक भाजपा विधायक के वह रिश्ते में दामाद हैं. वह आईटी कंपनी में इंजीनियर हैं. इंदौर से बालाघाट जाने के लिए निकले थे, लेकिन होटल में ही रुक गए. मामले में पुलिस जांच कर रही है. छोटी ग्वालटोली एसीपी बीएस तोमर के मुताबिक मृतक का नाम अभिषेक है. वह मूल रूप से बालाघाट के रहने वाले हैं और इंदौर में उनका ससुराल है. उनके ससुर का नाम अरुण हार्डिया है, जो कि बीजेपी के एक विधायक के रिश्ते में भाई हैं. वह नौलखा के नजदीक रहते हैं.

Singrauli MP सिंगरौली में 4 दिन से गायब मजदूर का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका

होटल में अचेत अवस्था में मिला शव

अभिषेक आईटी कंपनी में इंजीनियर था. वहीं पिछले दिनों ससुर ने अभिषेक को बालाघाट जाने को कहा था. अभिषेक अपने ससुराल से निकला और छोटि ग्वालटोली में पूनम होटल में रुक गया. बताया जा रहा है कि 5 दिन से वह वहीं रुका हुआ था. होटल के कमरे में वह अचेत अवस्था में मिला है. अभिषेक के ससुर अरुण हार्डिया रिश्ते में चचेरे भाई महेंद्र हार्डिया जो भाजपा के वरिष्ठ विधायक हैं, उनके रिश्तेदार हैं. मामले में छोटी ग्वालटोली पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं अभिषेक को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल भेजा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है. फिलहाल पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. तो वहीं परिजनों के बयान भी लिए हैं. संभावना है कि विवाद के चलते युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की हो. पुलिस को किसी भी तरह की कोई वस्तु होटल में नहीं मिली है. परिजनों के बयानों के आधार पर ही जांच की जा रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details