मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होटल बना अय्याशी का अड्डा! शादी का झांसा देकर कई बार किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 5, 2023, 5:52 PM IST

इंदौर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भी होटल सुरक्षित नहीं हैं. यहां लसूडिया थाना क्षेत्र के श्री राम पैलेस होटल को एक युवक ने अपनी अय्याशी का अड्डा बना लिया. यहां पर आरोपी ने एक युवती को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है. युवक की तलाश की जा रही है.

indore rape case
इंदौर रेप केस

इंदौर।शहर में एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी ने युवती को पिछले दिनों कुछ ऑफिसियल पेपर देने के बहाने होटल बुलाया. इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. आरोपी ने युवती को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

होटल पर बुलाकर किया रेप:आरोपी से त्रस्त होकर युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई. युवती ने पुलिस को बताया कि "आरोपी ने कहा था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन बाद में मुकर गया." इंदौर डीसीपी सूरज वर्मा के मुताबिक "पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि, आरोपी उसे अक्सर महालक्ष्मी नगर के श्री राम पैलेस होटल में ले जाता था. यहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देता था. मना करने पर झूठे केस में फंसाने और माता-पिता को जान से मारने की धमकी देता था."

मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...

जांच में जुटी पुलिस:आरोपी ने मंगलवार के दिन फिर एक बार कुछ पेपर देने के बहाने होटल पर बुलाया. यहां पर उसने फिर बलात्कार करने की कोशिश की. इस दौरान किसी का कॉल आने पर वह चला गया. घर पहुंची पीड़िता ने सारी बात अपने माता-पिता को बता दी. इसके बाद माता-पिता के साथ थाने पहुंचकर युवती ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details