मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: मृत गाएं मिलने से रोष, बजरंग दल ने लगाए जहर खिलाकर मारने के आरोप, CCTV से सुराग लगाएगी पुलिस

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 12, 2023, 12:41 PM IST

इंदौर की फिजा बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. शहर में तीन गायों के मृत पाए जाने से लोगों में रोष फैल गया. बजरंग दल ने आरोप लगाया कि तीन गायों को जहर देकर मारा गया है.

Indore News
मृत गाएं मिलने से रोष, CCTV से सुराग लगाएगी पुलिस पुलिस

इंदौर।शहर के खजराना थाना क्षेत्र में तीन गायों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जैसे ही बजरंग दल और पुलिस को पूरे मामले की सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृत गायों को उठवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं बजरंग दल ने इस पूरी घटना को लेकर कई तरह के आरोप लगाए हैं.

पुलिस पहुंची मौके पर :पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है. खजराना थाना क्षेत्र के जुगल नगर में तीन गायों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना बजरंग दल कार्यकर्ताओं को लगी. बजरंग दल के सैकड़ो कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पूरे ही मामले में क्षेत्रीय थाना प्रभारी उमराव सिंह को सूचना दी गई. खजराना थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और गायों की बॉडी को पशु चिकित्सालय भेजा. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की.

ये खबरें भी पढ़ें...

बजरंग दल ने लगाए आरोप :बजरंग दल के वरिष्ठ नेता एवं अखाड़ा प्रमुख तन्नु शर्मा का कहना है कि तीनों गायों की मौत हुई है. गायों को जहर देकर मारा गया है. क्षेत्र में ही रहने वाले दो लोगों पर गंभीर आरोप भी बजरंग दल के नेता ने लगाए हैं. फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तो यह भी आरोप लगाया कि शहर की फिजा को बिगड़ने के लिए कुछ असामाजिक तत्वों ने इस तरह से घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details