मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के कामों को मिली गति, सड़क निर्माण में बाधा बन रहे 11 निर्माण हटाए गए

By

Published : Oct 3, 2020, 9:18 PM IST

एक बार फिर निगम ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के कामों को गति दे दी है. इसी के तहत निगम के अमले ने नंदलाल पूरा क्षेत्र में 11 बाधक निर्माणों को हटा दिया है. पढ़िए पूरी खबर..

Indore Municipal Corporation removes 11 buildings that are hindering road construction
निगम ने हटाए 11 निर्माण

इंदौर। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहे कामों को नगर निगम ने एक बार फिर गति देना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में शनिवार को नगर निगम के अमले ने दल-बल के साथ नंदलालपुरा क्षेत्र में सड़क चौड़ीकरण में बाधक बन रहे 11 निर्माणों को हटा दिया है. इस दौरान कुछ देर के लिए गहमागहमी का माहौल भी बना रहा. हालांकि बाद में पुलिस बल के साथ कार्रवाई को खत्म किया गया.

सड़क निर्माण में बाधा बन रहे 11 निर्माण हटाए गए

इंदौर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत शहर में कई विकास कार्य किए जा रहे हैं. इसी तारतम्य में शहर के मध्य क्षेत्र नंदलालपुरा चौराहे से गौतमपुरा चौराहे तक 60 फीट चौड़ी रोड का सड़क निर्माण किया जाना है. कोरोना संक्रमण काल की वजह से बीते 6 माह से स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के काम रूके हुए थे. साथ ही बाधक निर्माणों को हटाने की कार्रवाई भी स्थगित थी.

एक बार फिर निगम ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के कामों को गति दे दी है. इसी के तहत निगम के अमले ने नंदलाल पूरा क्षेत्र में 11 बाधक निर्माणों को चिन्हित कर हटाने के लिए नोटिस जारी कर दिए थे, लेकिन जब मकान मलिकों ने खुद के उन्हें नहीं हटाया तो निगम ने कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details