मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Love Jihad: हिंदू युवती को भगा ले गया मुस्लिम युवक, कार्रवाई न होने पर बजरंग दल ने किया थाने का घेराव

By

Published : Jul 10, 2023, 10:53 PM IST

Updated : Jul 10, 2023, 11:04 PM IST

इंदौर में पुलिस और बजरंग दल लगातार आमने-सामने होते हुए नजर आ रहे हैं. ताजा मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है. एक मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को भगाकर ले गया. जब मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो बजरंग दल ने थाने का घेराव कर हंगामा किया.

muslim boy abducted Hindu girl
मुस्लिम युवक के साथ हिंदू युवती हुई गायब

बजरंग दल ने किया थाने का घेराव

इंदौर।परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाए. बता दें कि क्षेत्र में रहने वाला एक वर्ग विशेष का युवक हिंदू युवती को बहला फुसलाकर भगा कर ले गया. जब इस बात की जानकारी बजरंग दल कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं की तो थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया.

हिंदू युवती को भगा ले गया मुस्लिम युवक: इंदौर के परदेसीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक हिंदू युवती रेडीमेड कांप्लेक्स में काम करती थी, इसी दौरान साथ में काम करने वाले मुस्लिम युवक ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. इसके बाद युवक बहला-फुसलाकर हिंदू युवती को अपने साथ भगा कर ले गया. जब युवती के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत परदेशीपुरा पुलिस से की तो पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. जब पीड़ित परिवार की किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई तो मामले की जानकारी बजरंग दल कार्यकर्ताओं से की. जिसके बाद बजरंग दल ने परदेसीपुरा थाने का घेराव कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए.

पुलिस पर लगे आरोप:बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि ''परदेशीपुरा पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है और पैसों का लेनदेन कर आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है.'' कार्यकर्ताओं का कहना था कि ''इस मामले में जब तक पुलिस उचित कार्रवाई नहीं करती तब तक लगातार थाने का घेराव जारी रहेगा.'' वहीं, बजरंग दल कार्यकर्ताओं को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने आश्वासन दिया और जल्द ही युवती को ढूंढ कर लाने का आश्वासन.

Also Read:इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

पुलिस ने किया केस दर्ज: परदेशीपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर एस के भदोरिया का कहना है कि ''युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने वर्ग विशेष के युवक के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है, उसे जल्द ही ढूंढ कर लाया जाएगा.'' बता दें कि इंदौर में जिस तरह से बजरंग दल अलग-अलग विषयों को लेकर थाने का घेराव कर रहे हैं. उससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

Last Updated :Jul 10, 2023, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details