मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर के होटल के रूम में वर्ग विशेष के दो युवकों के साथ हिंदू महिला, दोनों को पुलिस को सौंपा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 24, 2023, 11:47 AM IST

इंदौर के एक होटल में दो मुस्लिम युवकों के साथ एक हिंदू महिला रुकी हुई थी. इसकी खबर लगते ही हिंदू संगठनों के लोग होटल पहुंचे और दोनों युवकों को पुलिस को सौंपा.

Indore Hindu woman along with two muslim
होटल के रूम में वर्ग विशेष के दो युवकों के साथ हिंदू महिला

भोपाल।गांधीनगर थाना क्षेत्र में वर्ग विशेष के दो युवकों के साथ हिंदू महिला एक होटल में मिली. इस मामले की जानकारी लगते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता होटल पहुंचे और दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. पकड़े गए युवक शाजापुर का रहने वाला साजिद खान अपने साथी राजू खान हैं. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने देर रात 11 बजे होटल पर पहुंचकर पूछताछ की. दबाव बनाया तो होटल प्रबंधन ने रजिस्टर दिखाया.

रजिस्टर देखा तो सबूत मिला :रजिस्टर में साजिद खान और हिंदू महिला की आईडी प्रूफ लगे हुए थे और कमरा बुक था. जैसे ही कार्यकर्ताओं ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो साजिद खान घबराकर अंदर से ही माफी मांगने लग गया. बताया जाता है कि दरवाजा खोलने के बाद साजिद खान से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका कई महिलाओं से संबंध है. हिंदू जागरण मंच जिला संयोजक कन्नू मिश्रा ने पकड़े गए वर्ग विशेष के युवकों को गांधीनगर थाने ले जाकर पुलिस के सुपुर्द किया.

ALSO READ:

महिला को घर भेजा :हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक कन्नू मिश्रा का कहना है कि गांधी नगर थाना प्रभारी से युवकों के खिलाफ करवाई करने की मांग की है. गांधी नगर थाना प्रभारी अनिल यादव ने नाइट गस्त का हवाला देकर सुबह करवाई करने की बात कही. वहीं महिला को समझाकर उसके भाई के साथ घर भेज दिया गया. गांधीनगर थाना प्रभारी अनिल यादव का कहना है कि हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता दो वर्ग विशेष के युवकों को होटल से पकड़ कर लाए हैं. मामले में कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. मामले की जांच कर संबंधित युवकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details