मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: पति का दूसरी युवती से था अफेयर, पत्नी से कर रहे थे दहेज की मांग, मामला दर्ज

By

Published : Apr 16, 2023, 4:09 PM IST

इंदौर में क्राइम में इजाफा हुआ है. इसी कड़ी में महिला थाने पहुंची एक पीड़िता ने अपने पति सहित अन्य लोगों पर दहेज का प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी पति सहित अन्य की तलाश शुरू कर दी है.

indore crime news
पत्नी ने ससुरालियों पर करवाया दहेज का केस दर्ज

इंदौर।जिले में आए दिन दहेज संबंधित मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में महिला थाने पर एक पीड़िता ने पति सहित अन्य लोगों पर दहेज का प्रकरण दर्ज करवाया है. मामले में पति का शादी के बाद दूसरी लड़की से अफेयर की भी जानकारी सामने आई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति सहित अन्य की तलाश शुरू कर दी है.

पिता के संपत्ति से मांगने लगा हक:दरअसल,पति लक्की मौर्य ससुर रमेश मौर्य, सास सुलोचना मौर्य की संपत्ति में हक मांग कर रहे थे. जिसे लेकर वे लगातार पीड़िता को परेशान कर रहे थे. ससुराली 5 लाख दहेज की डिमांड कर रहे थे. जब पीड़िता ने मना किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे. तभी पीड़िता को अपने पति की हरकतों पर भी शंका हुई, जिसके चलते पीड़िता ने पति के मोबाइल फोन को चेक किया तो उसमें पति किसी दूसरी लड़की के साथ मौजूद था.

क्राइम से जुड़ी ये खबरे भी जरूर पढ़ें

पति का दूसरी युवती से अफेयर: वहीं लड़की और पति के फोटो अश्लील भी थे. इसके बाद उसने उन फोटो को अपने व्हाट्सएप पर लेकर अपने भाई को भेज दिया. जब पति से लड़की के बारे में बातचीत की तो पति का कहना था कि उसने तो पैसे के लिए उसे शादी की है. प्यार तो वह उस लड़की से करता है. फिलहाल इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने पिता सहित अन्य लोगों को दी. उसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी. वहीं थाना प्रभारी ज्योति शर्मा का कहना है कि "मामले में पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details