मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: ब्राउन शुगर की तस्करी में दो आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान से लाकर इंदौर में खपाते थे ड्रग्स, आरोपियों में एक महिला तस्कर

By

Published : Aug 9, 2023, 7:12 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने मादक पदार्थ की तस्करी करने के मामले में एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी राजस्थान से ब्राउन शुगर लाकर इंदौर में सप्लाई करते थे. पुलिस इस मामले में कुछ और आरोपियों को पकड़ने की बात कर रही है.

Etv Bharat
इंदौर क्राइम

ब्राउन शुगर की तस्करी में दो आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से 40 लाख रुपये मूल्य की 266 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई है. तस्कर राजस्थान से ब्राउन शुगर लाकर इंदौर में तस्करी करते थे. इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस को मिली मुखबिर की सूचना के बाद बायपास स्थित इलाके से ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाली महिला सपना देवकर और उसके भाई दीपक भारतीय को गिरफ्तार किया गया है.

राजस्थान से ब्राउन शुगर लाकर इंदौर में करते थे तस्करी:पकड़े गए आरोपियों ने खुलासा किया है कि राजस्थान से ब्राउन शुगर लाकर इंदौर में तस्करी करते थे. यहां पहले नए युवाओं को नशे की लत लगाते थे. पकड़े गए दोनों ही भाई बहन काफी लंबे समय से ब्राउन शुगर की तस्करी कर रहे थे. पूछताछ में कई राजस्थान के तस्करों के नाम सामने आए हैं, जिनको लेकर पुलिस राजस्थान पुलिस से संपर्क कर आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है.

ये खबरें भी पढ़ें...

इंदौर क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने कहा कि "पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है. महिला मुख्य तस्कर है और उससे इंदौर शहर के कई और तस्कर जुड़े हुए थे, जिसके माध्यम से वह पूरे शहर में ब्राउन शुगर की तस्करी करवा रही थी. पुलिस महिला की निशानदेही पर भी कुछ और आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details