मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी को फोन पर कर रहा था परेशान, इसलिए चाकुओं से गोदकर मार डाला

By

Published : Apr 16, 2022, 7:08 PM IST

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. हत्या सिर्फ इसलिए की गई थी, क्योंकि वह आरोपी की पत्नी को चार महीने से फोन लगाकर परेशान कर रहा था. (Three arrested in murder case)

Indore Police disclose murder case
इंदौर में हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. दरसअल पूरी घटना 13 अप्रैल की है. तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित आवासीय मल्टी के खाली पड़े मैदान में एक युवक का खून से सना शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इसकी शिनाख्त मृतक अश्विनी यादव निवासी राजेंद्र नगर के रूप में हुई थी.

दो लोगों को दी हत्या की सुपारी :इस मामले में पुलिस एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में जुट गई.पुलिस द्वारा शनिवार को हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अश्विन यादव आरोपी गोपाल पगारे की पत्नी को पिछले चार महीने से फोन पर परेशान कर रहा था. इससे नाराज आरोपी गोपाल पगारे ने अपने दो साथी अनार सिंह और राजु कनास को 1 लाख 50 हजार रुपए में अश्विन की हत्या की सुपारी दी थी. वहीं, आरोपियो द्वारा पिछले एक महीने से अश्विन की हत्या करने के लिए रेकी की जा रही थी. 13 अप्रैल को आरोपियो द्वारा अश्विन की लोडिंग गाड़ी को माल भरने के लिए तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के सेज यूनिवर्सिटी के पीछे कच्चे रास्ते पर खाली पड़े मैदान पर बुलवाया गया.

प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामाः प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी गर्लफ्रेंड, कहा- जिंदा रहूंगी तो ब्वॉयफ्रेंड से शादी करके

आरोपियों ने जुर्म कुबूला :आरोपियों ने अश्विन से वहीं थोड़ी देर खड़े रहने के लिए कहा. जैसे ही मृतक अश्विन मोबाइल में गेम खेल रहा था उसी समय पीछे से तीनो आरोपी गोपाल, अनार सिंह और राजू ने मिलकर अश्विन के शरीर पर चाकुओं से कई वार कर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस ने तीनों आरोपी गोपाल , अनार सिंह और राजू को आज सुबह बायपास रोड की सिलिकॉन सिटी से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अश्विन की हत्या करना भी कबूल किया है. पुलिस आरोपियों से घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details