मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News : अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम के दस्ते ने महिलाओं को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : Jul 29, 2022, 1:25 PM IST

इंदौर में नगर निगम एक बार फिर अतिक्रमण हटाओ के काम में लग गया है. शुक्रवार सुबह इंदौर के राजवाड़ा क्षेत्र में एक दुकान पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. आरोप है कि इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों के साथ ही असामाजिक तत्वों ने महिलाओं के साथ मारपीट की. घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अतिक्रमण हटाने के दौरान महिलाओं को पीटा
women beaten up by Nagar Nigam team Indore

इंदौर।चुनाव संपन्न हो जाने के बाद एक बार फिर इंदौर नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी कड़ी में नन्दलालापुरा में पुराना मकान के कुछ हिस्से को तोड़ने की कार्रवाई की गई. खतरनाक छज्जे को गिरा दिया गया. मकान के पास ही एक दुकान बनी है, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है. नगर निगम के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने अलसुबह पहुंचकर उसे भी तोड़ने का प्रयास किया. जब महिलाओं ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई.

अतिक्रमण हटाने के दौरान महिलाओं को पीटा

दुकान का हिस्सा भी तोड़ दिया :मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि बारिश के दिनों में इंदौर नगर निगम के द्वारा खतरनाक मकानों की सूची राजवाड़ा व आसपास के क्षेत्रों के लिए निकाली जाती है. पिछले दिनों नन्दलालापुरा क्षेत्र का एक मकान भी उस सूची में शामिल था. मकान का जो भी खतरनाक हिस्सा था, उसे नगर निगम की रिमूवल की टीम ने कार्रवाई कर गिरा दिया. लेकिन पास में एक दुकान जो कि खतरनाक मकानों की सूची में शामिल नहीं थी, उसका भी कुछ हिस्सा तोड़ दिया गया. हालांकि दुकान को किसी तरह की कोई हानि नहीं पहुंचाई गई.

एंटी माफिया अभियान के तहत कार्रवाई जारी, गुंडों के अवैध निर्माण पर चला निगम का बुलडोजर

विरोध करने पर मारपीट :इसी दौरान ये सूचना महिलाओं को मिल गई. उन्होंने इसका विरोध किया तो नगर निगम के अमले ने महिलाओं के साथ मारपीट की. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश सिंह यादव ने इस पूरे मामले को ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए इंदौर मध्य प्रदेश में गुंडाराज और जंगलराज की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details