मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भय्यू महाराज के आश्रम में पत्नी डॉक्टर आयुषी ने मनाई दत्त जयंती, ईटीवी भारत से की खास बातचीत

By

Published : Dec 18, 2021, 8:20 PM IST

राष्ट्रीय संत भय्यू महाराज के श्री सद्गुरू दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट ने दत्त जयंती का आयोजन किया. इस आयोजन को भय्यू महाराज की पत्नी डॉक्टर आयुषी ने पूरा किया. इस दौरान आयषी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने बेटी कुहू से चल रहे विवाद को लेकर भी चर्चा की.

Special conversation with Bhaiyyu Maharaj wife
भय्यू महाराज की पत्नी से खास बातचीत

इंदौर।राष्ट्रीय संत भय्यू महाराज का श्री सद्गुरू दत्त धार्मिक एवं पारमार्थिक ट्रस्ट हर साल दत्त जयंती के मौके पर भव्य आयोजन करता आ रहा है. भय्यू महाराज की मौत के बाद उनका पूरा कामकाज उनकी पत्नी डॉक्टर आयुषी ने संभाल लिया. इस साल दत्त जयंती के मौके पर आयुषी ने भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें भय्यू महाराज से जुड़े हुए कई अनुयायियों ने शिरकत की.

भय्यू महाराज की पत्नी डॉक्टर आयुषी ने ईटीवी भारत के संवाददाता से बात करते हुए कहा कि महाराज का जो सपना था उसे लगातार जारी रखने की कोशिश कर रही हूं. इसी के साथ कोर्ट में चल रहे केस पर आयुषी ने किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की. वहीं बेटी कुहू से चल रहे विवाद को लेकर उनका कहना हैं कि बेटी से किसी तरह कोई विवाद नहीं है.

भय्यू महाराज की पत्नी से खास बातचीत

लोगों की बातों में आ रही है कुहू- आयुषी

दत्त जयंती के मौके पर डॉक्टर आयुषी ने बेटी से चल रहे विवाद को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत में बताया कि बेटी कुहु से उनका कोई विवाद नहीं है. वह उनकी बेटी जैसी है, लेकिन कुछ लोगों के बहकावे में आ जाने के कारण वह हर बार कुछ ना कुछ आरोप लगा देती है. डॉक्टर आयुषी से जब पूछा गया कि क्या कुहू का आश्रमों में आने पर प्रतिबंध है? तो डॉक्टर आयुषी ने कहा कि कुहू किसी भी आश्रम पर जा सकती है उन्हें किसी ने नहीं रोका.

भय्यू महाराज के 1500 करोड़ के ट्रस्ट का विवाद जारी, बेटी कुहू ने सौतेली मां समेत अन्य पर लगाए गंभीर आरोप

डॉक्टर आयुषी से पूछा गया कि पिछले दिनों कुहू ने आरोप लगाया था कि उसे भय्यू महाराज से जुड़े किसी भी कार्यक्रम में बुलाया नहीं जाता है, जिसके कारण उसे अलग से कार्यक्रम करने पड़ते हैं. इस पर आयुषी ने कहा कि, कुहू भय्यू महाराज की बेटी होने के साथ ही मेरी भी बेटी है. उसे भय्यू महाराज से जुड़े हुए किसी भी आश्रम में आने पर प्रतिबंध नहीं है.

कोर्ट में चल रहे केस को लेकर पुछे गए सवाल पर डॉक्टर आयुषी ने कहा कि कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है. कोर्ट में चल रही सुनवाई पर टिप्पणी करना अच्छा नहीं लगता. आने वाले दिनों में कोर्ट इस मामले में फैसला भी सुना सकता है.

कोर्ट में चल रहा केस

भय्यू महाराज की मौत के बाद उनके ट्रस्ट की संपत्ति को लेकर उनकी पत्नी डॉक्टर आयुषी और महाराज की बेटी कुहू में लगातार विवाद चल रहा है. वहीं भय्यू महाराज सुसाइड केस का मामला इंदौर की जिला कोर्ट में जारी है. भय्यू महाराज की मौत के बाद भी उनके ट्रस्ट का पूरा कामकाज पत्नी डॉक्टर आयुषी ने संभाल लिया.

दिवंगत संत भय्यू महाराज के आश्रम पर पत्नी ने किया गुरू पूर्णिमा का आयोजन, बेटी कुहू ने बनाई दूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details