मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जुल्म की इंतेहा! 6वीं मंजिल से फेंककर कुत्ते की हत्या, पुलिस ने किया केस दर्ज

By

Published : Jan 27, 2023, 6:43 AM IST

Updated : Jan 27, 2023, 7:42 AM IST

इंदौर में बेजुबान जानवर श्वान को 6वीं मंजिल से गिराकर मौत के घाट उतार दिया गया (Dog thrown from 6th floor). घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र की है. पीपुल्स फॉर एनिमल की पियांशु जैन ने पुलिस को सूचना दी की रॉयल अमर ग्रीन बिल्डिंग के छठवीं मंजिल से एक कुत्ते की गिरने से मौत हो गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरु कर दी है.

dog thrown from 6th floor in indore
6वीं मंजिल से फेंककर कुत्ते की हत्या

इंदौर।मध्य प्रदेश के इंदौर में पशु क्रूरता के मामले लगातार सामने आ रहे हैं (Animals Abuse in Indore). इसी सिलसिले में इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक श्वान को छठवें माले से गिराकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जैसे ही पुलिस को पूरे मामले की जानकारी लगी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पीपुल्स फॉर एनिमल ने की शिकायत
पीपुल्स फॉर एनिमल ने की शिकायत

कुत्ते को 6वीं मंजिल से फेंका: पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र में छठी मंजिल से एक कुत्ते को गिराकर उसको मार दिया गया. लसूडिया पुलिस को पीपुल्स फॉर एनिमल की पियांशु जैन सहित अन्य लोगों ने यह सूचना दी कि रॉयल अमर ग्रीन बिल्डिंग के छठवीं मंजिल से एक कुत्ते की गिरने से मौत हो गई है. फिलहाल लसूड़िया पुलिस ने पीपुल्स फॉर एनिमल के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

6वीं मंजिल से फेंककर कुत्ते की हत्या
पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज

Animals Abuse in Indore: बेजुबान पर जुल्म! डॉग पर चाकू से वार, मुंह-गर्दन और पैर में गंभीर घाव, केस दर्ज

पहले भी आ चुके पशु क्रूरता के केस: बता दें कि इंदौर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. पूर्व में एरोड्रम थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में कार चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए कुत्ते पर कार चढ़ा दी थी, जिसमें बेजुबान की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना का सासीटीवी फुटेज भी सामने आया था. वहीं हीरा नगर थाना क्षेत्र में दो युवकों ने एक स्वान की बेहरमी से पिटाई की थी, यह पूरी घटना वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. भोपाल में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है, दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक डॉग को बड़े तालाब में फेंकता नजर आ रहा है. राजधानी भोपाल से भी पशु क्रूरता का मामला सामने आया था, जिसमें एक युवक कुत्ते को बड़े तालाब में फेंकता हुआ नजर आया था.

Last Updated :Jan 27, 2023, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details