मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

By

Published : Apr 2, 2021, 10:41 PM IST

इंदौर के महिला थाने पर महिला थाने पर एक पीड़िता ने बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Accused Karan Morwal
आरोपी करण मोरवाल

इंदौर। महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इंदौर के महिला थाने पर महिला थाने पर एक पीड़िता ने बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले में विधायक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

शादी के वादे से मुकरा आरोपी

पीड़िता ने महिला थाने पर पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की और अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं पीड़िता ने जब करण से शादी की बात कही तो वह टालने लगा. इसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस को कि फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी.

महिला थाना पलासिया इंदौर

इंदौर पुलिस ने पकड़ा फर्जी एडवाजरी फर्म का बड़ा फ्रॉड

शादी का झांसा देकर दुष्कम का आरोप

इसी के साथ बताया जा रहा है कि करण मोरवाल पहले भी उज्जैन का कांग्रेस जिला कार्यकारी अध्यक्ष भी रह चुका है. वहीं जिस युवती ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज करवाया है. वह पूर्व में कांग्रेस में पदाधिकारी भी रह चुकी है और उसी दौरान करण मोरवाल की युवती से जान पहचान हुई थी और उसी के बाद शादी का झांसा देकर उसने युवती के साथ में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और जब युवती ने करण मोरवाल से शादी की बात कही, तो वह टालने लगा और उसके साथ मारपीट करने लगा. इसके बाद युवती ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी और पुलिस ने महिला की शिकायत पर विधायक के बेटे करण मोरवाल पर 376 की धारा में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी.

फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विधायक के बेटे के ऊपर मामला दर्ज कर लिया है. पूरे ही मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं इंदौर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अब किस तरह की कार्रवाई करती है यह देखने लायक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details