मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narmadapuram ट्रेन से ज्वेलरी-पैसों से भरा बैग चोरी, जीआरपी ने आरोपी को पकड़ा, 9 लाख का सामान बरामद

By

Published : Sep 8, 2022, 7:37 PM IST

मध्य प्रदेश के इटारसी में तेलंगाना एक्सप्रेस से हुई चोरी का जीआरपी ने खुलासा किया है. अमेरिका के फ्लोरिडा में काम करने वाले हैदराबाद के एक व्यक्ति का जेवरात और पैसों से भरा बैग चोरी हो गया. इसकी फरियादी ने शिकायत की. पुलिस ने चोरी हुए बैग में रखे मोबाइल को ट्रेस किया और आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया. (Narmadapuram bag jewelery or money stolen) (Narmadapuram GRP caught accused)

Narmadapuram bag jewelery or money stolen
ट्रेन से ज्वेलरी-पैसों से भरा बैग चोरी

नर्मदापुरम। इटारसी जीआरपी पुलिस ने गुरुवार को तेलंगाना एक्सप्रेस में एनआरआई का पर्स चोरी करने वाले 2 शातिर चोरों के साथ 2 सुनारों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. खास बात यह है कि ट्रेन में चोरी करने वाला एक आरोपी जिला बदर है. यह लगातार ट्रेनों में चोरी कर रहा था. इसके खिलाफ 23 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं. इस मामले में इटारसी जीआरपी ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 9 लाख 18 हजार रुपये के सोने के आभूषण जब्त किए है.

सेमरी हरचंद से आरोपी गिरफ्तार:इटारसी के जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि, तेलंगाना एक्सप्रेस के एसी कोच में माधव (36) हैदराबाद निवासी का एक बैग चोरी हो गया था. इसकी तलाश में जीआरपी जुटी हुई थी. फोटो और वीडियो के आधार पर करीम उर्फ ख्वाजा (29) और मेहरबान (53) को सेमरी हरचंद से गिरफ्तार किया गया. दोनों ने पूछताछ में चोरी की वारदात को कुबूल किया है.

Narmadapuram Crime News: इटारसी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने मचाया हंगामा, संघमित्रा एक्सप्रेस में बैठे यात्री के साथ मारपीट

8 लाख 32 हजार के आभूषण जब्त: चोरी करने के बाद आरोपी सोने चांदी के आभूषण माखन नगर में दो सर्राफा कारोबारियों को बेंच देते थे. जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी किए गए सोने के आभूषणों को खरीदने वाले सराफा कारोबारी सुमित डेरिया और अनिल डेरिया माखननगर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 8 लाख 32 हजार के सोने चांदी के आभूषण साथ ही 86 हजार की बाइक भी जब्त की गई है. (Narmadapuram bag jewelery or money stolen) (Narmadapuram GRP caught accused)

ABOUT THE AUTHOR

...view details