मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Tomar Son Viral Video: बेटे के वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर की सफाई, बोले- ये सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 15, 2023, 6:32 AM IST

Updated : Nov 15, 2023, 1:05 PM IST

Tomar Reaction on Son Viral Video:बेटे के वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सफाई देते हुए इसे सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा बताया है. आइए जानते हैं तोमर ने और क्या कहा-

Tomar Reaction on Son Viral Video
बेटे के वायरल वीडियो पर तोमर की सफाई

ग्वालियर। देश के केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के पैसे के लेनदेन को लेकर लगातार हो रही वीडियो वायरल को लेकर पूरे देश भर की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है. मंगलवार को तीसरा वीडियो जारी हुआ, जिसमें कनाडा की एक शख्स ने 10,000 करोड़ के पैसे की लेनदेन का आरोप लगाया है. इसी के बाद अब खुद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इस मामले में सफाई दी है और कहा है कि "आज सोशल मीडिया पर एक कूट रचित वीडियो मेरे बेटे से संबंधित वायरल किया गया है, यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है."

तोमर ने की वीडियो के जांच की मांग:केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने ट्विटर हैंडल से कहा है कि "पूर्व में इस तरह के झूठे वीडियो के संबंध में मेरे पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने पुलिस जांच हेतु आवेदन भी किया था, मैं आज पुन: इस वीडियो की CFSL जांच हेतु एजेंसियों से मांग करता हूं, जिससे सत्य बाहर आ सके और षड्यंत्र उजागर हो सके." बता देx केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के एक के बाद एक पैसे के लेनदेन की वीडियो जारी हो रहे हैं.

Must Read:

तोमर के बेटे के अब तक 3 वीडियो आए सामने:कुछ दिन पहले पहले वीडियो जारी हुआ था, जिसमें 100 करोड़ की लेनदेन की बातचीत हो रही थी, वहीं दूसरा वीडियो मंगलवार दिन में जारी हुआ जिसमें 500 करोड रुपए की लेनदेन की बात की जा रही थी. इसके बाद मंगलवार शाम को ही तीसरा वीडियो जारी हुआ है और जिसमें वही शख्स बात कर रहा है जो पहले और दूसरी वीडियो में तोमर की बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर से पैसे की लेनदेन को लेकर बातचीत कर रहा था. इस तीसरी वीडियो में या शख्स 10,000 करोड़ रुपए की बातचीत कर रहा है.

Last Updated :Nov 15, 2023, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details