मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Corona: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव, एक सप्ताह से अपनी विधानसभा में कर रहे थे जनसंपर्क

By

Published : Apr 28, 2023, 12:10 PM IST

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है. बता दें कि मंत्री पिछले एक सप्ताह से अपनी विधानसभा में लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं. उन्होंने सभी लोगों से मास्क लगाने और कोरोना से बचाव करने की अपील की है.

Pradyuman Singh Tomar Corona positive
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कोरोना की रफ्तार तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पॉजिटिव होने के बाद उनके समर्थक नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सिंधिया समर्थक और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर बताई है. मंत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि ''मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हों वह अपनी जांच अवश्य कराए और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षमाप्रार्थी हूँ कि- अस्वस्थ होने के कारण आपके बीच-आपकी सेवा में उपस्थित नही हो पा रहा हूं.''

लगातार जनसंपर्क कर रहे मंत्री प्रद्युम्न: बता दें कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर लगातार अपनी विधानसभा में लोगों के साथ जनसंपर्क कर रहे थे. पिछले एक सप्ताह से जनसंपर्क चल रहा था. मंत्री लोगों के घर जाकर उनकी समस्याएं पूछ रहे हैं. साथ ही इस समय आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा में विकास यात्रा भी कर रहे हैं. इस दौरान वह कार्यकर्ता और अपने समर्थकों के घर पर ही रात गुजार रहे हैं. इसी बीच ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

ग्वालियर में 33 लोग संक्रमित: इस समय पूरे देश भर के साथ-साथ मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि रोज एक दर्जन से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. अभी तक ग्वालियर जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 33 पहुंच गई है. वहीं, एक दर्जन से अधिक मरीज अस्पताल में भर्ती हैं और बाकी मरीज घर पर आइसोलेट हैं. सभी मरीज सामान्य स्थिति में है. अभी हाल में ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पॉजिटिव पाये गए थे और वह भी दिल्ली में अपने बगले में आइसोलेट हैं. इससे पहले उनकी बेटे महा आर्यमन सिंधिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिन्हें ग्वालियर में जय विलास पैलेस में आइसोलेट किया गया है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details