मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खालिस्तान पर बिट्टा का बड़ा बयान, कहा- ये न कभी बना है और न ही बनेगा, सिख भाइयों से की अपील

By

Published : May 4, 2022, 7:43 PM IST

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने खालिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है. मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान न कभी बना था, ना कभी बनेगा और ना कभी हम बनने देंगे. खालिस्तान का सपना जो भी देख रहे हैं, उनको मेरे जैसे बिट्टा की हजारों लाशों से होकर गुजरना होगा. उन्होंने कहा कि में 14 बार इनके हमले झेल चुका हूं. यह कुछ नहीं कर पाएंगे.

Maninderjit Singh Bitta
मनिंदरजीत सिंह बिट्टा

ग्वालियर। अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष और इंडियन यूथ कांग्रेस के चीफ रहे मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने खालिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है. मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान न कभी बना था, ना कभी बनेगा और ना कभी हम बनने देंगे. खालिस्तान का सपना जो भी देख रहे हैं, उनको मेरे जैसे बिट्टा की हजारों लाशों से होकर गुजरना होगा. उन्होंने कहा कि में 14 बार इनके हमले झेल चुका हूं. यह कुछ नहीं कर पाएंगे. इसके साथ ही बिट्टा ने अपने सिख भाइयों से अपील की है कि मेरी तरह सबको सामने आना होगा. हम इन खालिस्तानियों को नोंच लेंगे, लेकिन अफसोस है कि कोई सामने नहीं आता. (Maninderjit Singh Bitta statement on Khalistan)

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा

किसान आंदोलन से सक्रिय हुए खालिस्तानीः बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान मूवमेंट को 10 साल पहले ही हमने खत्म कर दिया था, लेकिन कनाडा, पाकिस्तान और जर्मनी सहित अन्य देशों में बैठे खालिस्तानी समर्थकों को बीते एक साल चले किसान आंदोलन के जरिए फिर से सक्रिय होने का मौका मिल गया. किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि जो पीएम नरेंद्र मोदी का फैसला था, वह सही था. आज भी हरियाणा और पंजाब के किसान अडानी और अंबानी को अपनी फसल बेच रहे हैं. (Maninderjit Singh Bitta in gwalior)

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने दिया दिग्विजय सिंह को खुला चैलेंज, बोले- इनके दिमाग में सिर्फ भगवा आतंकवाद रहता है

बिट्टा ने कहा कि इस किसान आंदोलन के पीछे खालिस्तानी, पाकिस्तान, कनाडा और अमेरिका जैसे देशों का हाथ था. इस किसान आंदोलन को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़ा करना चाहते थे, जो पीएम नरेंद्र मोदी कभी सिख कौम के खिलाफ नहीं हो सकते. अगर खिलाफ हो तब तो किसान आंदोलन को लेकर क्षमा नहीं मांगते. क्या किसी ने 84 के दंगों को लेकर आज तक क्षमा मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details