मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया और शिवराज के सद्बुद्धि लिए हिंदू महासभा ने किया यज्ञ

By

Published : Jan 29, 2021, 9:49 AM IST

ग्वालियर में हिंदू महासभा ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया. हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष जयवीर सिंह भदौरिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हिन्दू देवी देवता का अपमान करने का आरोप लगाया.

Scindia and Shivraj
सिंधिया और शिवराज

ग्वालियर। शहर में हिंदू महासभा ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सरकार के सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया. यह यज्ञ हिंदू महासभा ने अपने दौलतगंज में मौजूद कार्यालय में किया. इस मौके पर हिन्दू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. दरअसल हिंदू महासभा इसलिए खफा है कि जनक गंज इलाके में मौजूद हनुमान मंदिर (रोकडिया सरकार) का सौंदर्यीकरण श्रद्धालुओं ने करवाया था. उसे सिंधिया ट्रस्ट के द्वारा हटवा दिया गया है. ऐसे में हिंदू महासभा लगातार सिंधिया से नाराज चल रहा है.

हिंदू महासभा ने सिंधिया पर लगाया आरोप

हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष जयवीर सिंह भदौरिया का कहना है कि सिंधिया हमारे हिन्दू देवी देवता का अपमान कर रहा है. वह लगातार हमारे मंदिरों की जमीन को अपने ट्रस्ट के कब्जे में ले रहा है. हिन्दू महासभा हमेशा से हिन्दू धर्म की रक्षा करता आया है. इसलिए शिवराज सरकार और सिंधिया को सद्बुध्दि देंने के लिए यज्ञ किया जा रहा है. ग्वालियर में हिन्दू महासभा हमेशा चर्चाओं में बना रहता है. अभी हाल में ही उन्होंने गोडसे ज्ञान शाला का उद्घाटन करके पूरे प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details