मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में नाबालिग से महीनों हुआ दुष्कर्म, पीड़िता 7 माह की गर्भवती, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस

By

Published : May 2, 2023, 7:35 PM IST

जनक गंज थाना इलाके में एक 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता 7 माह की गर्भवती है. पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior News
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

ग्वालियर। शहर के जनक गंज थाना इलाके में एक 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता बच्ची के परिजनों को इस बात की जानकारी तब लगी, जब उसके पेट में गर्भ ठहर गया और उसका पेट बाहर निकलने लगा. बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी एक ही मकान में रहते थे. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारों के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महीनों हुआ नाबालिग से रेपःजानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची का परिवार किराए से रहता है और उसी मकान में आरोपी भी रहता था. पुलिस ने बताया है कि "आरोपी पिछले 7 महीने से नाबालिग बच्ची को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था और इस बात की जानकारी पीड़िता के परिवार को नहीं लगी. पीड़िता ने कई बार अपने परिवार वालों को बताने की कोशिश की लेकिन आरोपी उसे डरा धमका कर रखता था."

7 माह की गर्भवती है पीड़िताः पीड़िता के परिजन इस आरोपी की हैवानियत से पूरी तरह अंजान थे, परिवार वालों को इसकी जानकारी तब लगी जब नाबालिग के पेट में गर्भ ठहर गया और उसका पेट बाहर निकलने लगा. इसके बाद परिजन ने नाबालिग से पूछा तो उसने पूरी आपबीती बताई. पुलिस ने बताया है कि नाबालिग बच्ची के पेट में 7 माह का गर्भ है. फिलहाल पुलिस को डॉक्टर की रिपोर्ट का इंतजार है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपी को किया गिरफ्तारः इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल का कहना है कि "दुष्कर्म की घटना के बाद तत्काल इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई. उसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी के घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details