मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अकबर से की पीएम मोदी की तुलना, ज्योतिरादित्या सिंधिया को बताया हीरा

By

Published : May 20, 2022, 1:28 PM IST

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से की है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सर्वश्रेष्ठ हीरा बताया. वहीं कांग्रेस ने इस पर तंज कसा है.

Minister Mahendra Singh Sisodia
मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया

गुना। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से की है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सर्वश्रेष्ठ हीरा बताया. वहीं कांग्रेस ने इस पर तंज कसा है. गुना में लोकार्पण और उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया मंच पर थे. इस मौके पर पंचायत मंत्री सिसोदिया ने सिंधिया को उर्जावान नेता बताया. उन्होंने कहा कि उड्डयन मंत्रालय जो जमीन के धरातल में धंसा हुआ था, वह अब सही स्थिति में है. (minister mahendra singh sisodiya statement on jyotiraditya scindia)

'पीएम मोदी ने चुना हीरा': मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पीएम मोदी की तुलना अकबर से की है. उन्होंने कहा कि अकबर इसलिए बड़ा नहीं था कि उसके पास नौ रत्न थे, नौ हीरे थे. वह इसलिए बड़ा था कि क्योंकि अकबर के पास छांटने की क्षमता थी कि वह हीरे सही हैं या नहीं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सर्वश्रेष्ठ हीरा हमारे गुना का प्रतिनिधित्व करने वाला, मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाला, हमारे ज्योतिरादित्य सिंधिया को उस मंत्रालय के लिए चुना है. (minister mahendra singh sisodiya viral video)

गुना में खेलों के विकास पर चर्चा के लिए श्रम मंत्री ने की बैठक

कांग्रेस ने आड़े हाथों लियाःमहेंद्र सिंह सिसोदिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया के रेल मंत्रालय और मानव संसाधन मंत्री रहते हुए किए गए कार्यों का भी उल्लेख किया. वहीं, सिसौदिया के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने मंत्री के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि मंत्री जी इशारों में कह रहे हैं कि 2019 की भूल- कमल का फूल, और मोदी जी जिन्हें भक्तगण हिंदू सम्राट बताते हैं. उनकी तुलना मुगल शासक अकबर से कर रहे हैं. (congress slams on minister mahendra singh sisodiya)

--आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details