मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सौतेली मां ने चार्जर के केबल से ले ली मासूम की जान, हत्या का मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 30, 2022, 8:45 PM IST

Guna Murder Case: गुना जिले में एक सौतेली मां ने अपने नाबालिग बेटे को मौत के घाट उतार दिया. अंबाराम चक स्थित एक मकान में 11 वर्षीय बच्चे के शव के साथ उसकी सौतेली मां भी बेहोशी की हालत में मिली थी. महिला ने बच्चे की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या करने कोशिश की थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सौतेली मां पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Guna Murder Case
गुना मर्डर केस

गुना में सौतेली मां ने चार्जर के केबल से ले ली मासूम की जान

गुना।जिले के फतेहगढ़ इलाके के अंबाराम चक स्थित एक मकान में 11 वर्षीय बच्चे के शव के साथ उसकी सौतेली मां बेहोशी की हालत में मिली. पुलिस को आशंका है कि, महिला ने बच्चे की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या करने कोशिश की होगी. महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

घर पर थे सिर्फ 2 लोग:जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के अंबाराम चक में रहने वाले सुखलाल भील की पत्नी 2 वर्ष पहले उसे छोड़कर चली गई थी. उसके 2 बच्चे हैं. कुछ दिन बाद सुखलाल ने पत्नी की बुआ सविता से शादी कर ली. सुखलाल के बच्चे भी उसी के साथ रहते हैं. बताया जाता है कि सविता दोनों बच्चों को ठीक से नहीं रखती थी. दो दिन पहले सुखलाल अपनी बेटी को लेकर शादी में शामिल होने रतलाम गया था. घर पर उसकी दूसरी पत्नी और बेटा ही थे. सुखलाल के मां-बाप खेत पर बने घर पर थे.

सुबह अंदर से बंद मिला दरवाजा:सुबह जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. परिजनों ने मकान की कच्ची छत पर चढ़कर नीचे देखा तो वहां सुखलाल का बेटा अभिषेक और उसकी पत्नी सविता बाई (32) बेसुध पड़े थे. बाद में दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर गए तो बच्चे की सांस थम चुकी थी, जबकि महिला बेहोशी की हालत में थी. इस बात की सूचना पुलिस को दी गई.

बच्चे के गले पर गहरे निशान:जांच में पता चला कि बच्चे के गले पर गहरे निशान थे. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फतेहगढ़ थाना प्रभारी गजेंद्र बुंदेला ने बताया कि, प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है. इस लिए सौतेली मां के किलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है. वारदात के समय घर मे वह दोनों ही थे. कुंडी भी अंदर से लगी हुई थी. हालांकि, बच्चे की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा. देर रात घर के अंदर क्या हुआ फिलहाल पुलिस इसकी छानबीन में जुटी हुई है.

सौतेली मां ने तीन बच्चों को चिकन के साथ खिलाया जहर, एक की मौत

चेहरा ढंककर दिया वारदात को अंजाम:अस्पताल में इलाजरत महिला ने बताया कि रात को घर में कोई घुस आया था. उसी ने बच्चे को मार दिया. वह काफी चिल्लाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. काले कपड़े पहने आरोपी ने महिला को भी गोली खिला दी. जिससे वह बेहोश हो गई. अब इस अंधे कत्ल का खुलासा करने के लिए पुलिस छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details