मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Guna Crime News पुरानी रंजिश में युवक को बाइक से बांधकर घसीटा, गंभीर से रूप से घायल

By

Published : Jan 2, 2023, 2:48 PM IST

गुना जिले में जेल से छूटकर आए एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर बेरहमी से पीटा. उसके दोनों हाथ पीछे बांधकर बाइक से 600 फीट तक (Young man tied bike and dragged) घसीटा. बेरहमी से पिटाई में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Guna Crime News
पुरानी रंजिश में युवक को बाइक से बांधकर घसीटा

गुना।जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. पीड़ित लीलाधर मीना ने बताया कि उसके पड़ोसी परिवार ने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की. आरोपियों ने लीलाधर के दोनों हाथों को पीछे बांधकर उसे सड़क पर बाइक से 600 फीट तक घसीटा. घटना से जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है. पीड़ित ने बताया कि प्रद्युमन मीना, सागर मीना सहित महिला मोहिनी मीना ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है.

दोनों पैर तोड़ दिए :फरियादी लीलाधर बाथम ने जिला अस्पताल गुना के ट्रामा सेंटर बोर्ड मे उपचार के दौरान घायल अवस्था मे पुलिस को बताया कि वो 22 दिन बाद जेल से रिहा हुआ था. जेल से रिहा होने के बाद रात में वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रुक गया था. अगले ही दिन वह पत्नी व बच्चों को लेकर रूठियाई जा रहा था. पीड़ित ने बताया कि उसने अपनी पत्नि निशा बाथम से बोला कि अभी घर पर नहीं चलें. हो सकता है कि अपने पड़ोसी सागर, मीना व प्रदुमन मीना लड़ाई कर सकते हैं.

पुरानी रंजिश में युवक को बाइक से बांधकर घसीटा

पत्नी को रवाना कर रोड किनारे बैठ गया :इसके बाद हम लोग पति-पत्नी बड़े भाई लक्ष्मण बाथम के यहां चूनाभट्टी चले गये और वहीं रात रुके. अगले दिन मेरी पत्नी और मैं अपने बच्चों के साथ अपने घर पर जा रहे थे. इसी दौरान ने मैंने अपनी पत्नी से कहा कि कि मैं अभी घर पर नहीं जाऊंगा तू बच्चों को लेकर घर पर चली जा. काफी समय से घर में ताला डला है. इसके बाद मैंने पत्नी निशा बाथम को रूठियाई बायपास पुराने हाईवे पर छोड दिया और वहीं पर आम के पेड के नीचे अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके बैठा था.

शराब के नशे में 3 युवकों ने 1 युवक की कर दी पिटाई, पैसा नहीं देने पर हुआ विवाद

बाइक की टक्कर मारकर पीटा :इसी दौरान मोटरसाइकिल से प्रदुमन मीना मेरे पास आया और टक्कर मार दी. इसके बाद मुझे गालियां देने लगा. मैंने गालियां देने से मना किया कि मैं जेल काटकर अभी आया हूं. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया तो फिर प्रदुमन मीना ने अपने घर फोन करके अपने माता-पिता को बुला लिया. इसके बाद तीनों ने मिलकर मारपीट की. प्रदुमन मीना व उसके पिता ने मुझे लठ्ठ मारे. फिर मेरे हाथ पीछे बांधकर घसीटते हुये 600 फीट तक ले गये. फिर मैं बेहोश हो गया. बताया जा रहा है पीड़ित लीलाधर मीना का बड़ा भाई आरोपी पक्ष की नाबालिग बच्ची को आने साथ भगाकर ले गया था. लड़की के परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते लीलाधर की पिटाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details