मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पिता की मौत से खफा बेटे ने कोविड वार्ड की ऑक्सीजन सप्लाई रोकी!

By

Published : May 1, 2021, 1:03 PM IST

Updated : May 1, 2021, 2:27 PM IST

तड़के सुबह 5 बजे 63 वर्षीय वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई. मौत के बाद वृद्ध के बेटे ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया. गुस्साए युवक ने कॉविड वार्ड की सेंट्रल ऑक्सीजन सप्लाई को भी तोड़ने का प्रयास किया. यह ऑक्सीजन सप्लाई रुकती तो 22 मरीजों की जान को मुश्किल में पड़ जाती.

Son tried to break the oxygen center line
बेटे ने ऑक्सीजन सेंटर लाइन तोडने का किया प्रयास

गुना। जिला अस्पताल में 63 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए वृद्ध के पुत्र ने अस्पताल के कोविड वार्ड में हंगामा कर तोड़फोड़ की. अस्पताल प्रबंधन का दावा है कि गुस्साए युवक ने कॉविड वार्ड की सेंट्रल ऑक्सीजन सप्लाई को भी तोड़ने का प्रयास किया. हंगामे के दौरान युवक ने अस्पताल में लगा हुआ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी तोड़ दिया.

बेटे ने ऑक्सीजन सेंटर लाइन तोडने का किया प्रयास

दमोह: एक सिलेंडर से 4 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई !

  • लाइन टूटने से 22 मरीजों को था जान का खतरा

जानकारी के अनुसार हंगामा करने वाला युवक पवन श्रीवास्तव है. जिनके पिता आरडी श्रीवास्तव का उपचार के दौरान निधन हो गया था. इसकी जानकारी जब अस्पताल स्टाफ ने पवन श्रीवास्तव को दी तो वह उत्तेजित हो गया और हंगामा करने पर उतारू हो गया. पूरा वाकया सुबह 5 बजे का है. हंगामा कर रहे युवक को अस्पताल के वार्ड बॉय और अन्य स्टाफ ने काबू में किया. अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक यदि ऑक्सीजन की सेंटर लाइन टूट जाती तो वार्ड में भर्ती तकरीबन 22 मरीजों की जान पर बन आ सकती थी.

Last Updated :May 1, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details