मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 5, 2021, 1:07 PM IST

प्रदेश में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. इसी क्रम में बालीपुर के एक गांव में चोरी की घटना घटी है. चोरों ने यहां से 3 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवरात और 80 हजार उड़ा लिए.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

धार। मनावर पुलिस ने पिछले दिनों एक मकान से 3 लाख रुपए के जेवरात और 80 हजार की चोरी करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक नाबालिग है. चोरों ने ये चोरी तब की जब घर में कोई नहीं था.

विधवा महिला के घर चोरी

बता दें कि बालीपुर के एक गांव में चोरों ने एक विधवा महिला के घर से 3 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवरात और 80 हजार रुपए नकदी चुराए थे. घटना के दिन महिला अपने रिश्तेदारों के यहां गई हुई थी. जब महिला अपने घर पहुंची तो घर का सामान बिखरा पड़ा मिला. महिला ने घर की आलमारी में रखे सोने, चांदी के जेवर और नगदी रुपए देखा तो उसे कहीं नहीं मिला, जिससे घबराकर पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी.

अन्य साथियों की मदद से की थी चोरी

पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव के ही दो युवकों पर शक किया जा रहा है, जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया उनसे पूछताछ की. पूछताछ में चोरों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी करना कबुल किया. पुलिस ने 2 अन्य साथियों को गिरफ्तार कर चोरों के पास से 3 लाख रुपये के जेवरात और 26 हजार रुपए नकदी जब्त किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details