मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धारः मनावर पुलिस पैसों से भरा बैग चोरी करने वाले युवको को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 1, 2020, 3:48 AM IST

धार जिले की मनावर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दुकानदार का रुपयों से भरा बैग चोरी करने वाले दो चोरों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है.

Manavar police got big success
मनावर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,

धार।जिले की मनावर में दुकानदार का रुपयों से भरा बैग चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से पुलिस ने रुपयों से भरा बैग भी बरामद किया है. पुलिस ने बैग जब्त कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

मनावर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,

मनावर में दुकानदार जितेंद्र जायसवाल दुकान के सामने 1 लाख 23 हजार रुपये से भरा बैग रखकर भूल गए थे. जिसके बाद दुकान का शटर लगाकर वे घर के लिए रवाना हो गया. रास्ते में रुपयों से भरे बैग की याद आते ही दुकानदार ने वापस दुकान पर आकर देखा तो बैग गायब था. जिसकी बाद जितेंद्र जायसवाल ने थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर दुकान के आसपास दुकानों लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. जिसमें दो युवक बैग उठाकर ले जाते दिखे. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस ने दोनों चोरों की पहचान की. जिसमें रोहित चौहान और संजय मनावर को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. पूछताछ में चोरों ने चोरी की घटना कबूल की. जिनके पास से पुलिस ने चोरी के नगदी रूपयों के साथ बैग भी जप्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details