मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी से किया इनकार, सिरफिरे ने घर में घुसकर युवती को मारा चाकू, गंभीर हालत में इंदौर रेफर

By

Published : Dec 31, 2022, 8:16 PM IST

पुलिस के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला है. आरोपी ने युवती के घर में घुसकर उसपर हमला किया और गले पर चाकू मारकर फरार हो गया.

man stabbed girl
सिरफिरे आशिक ने किया लड़की पर हमला

धार।कोतवाली थाना के दिलावरा रोड पर एक 18 वर्षीय युवती पर सिरफिरे ने चाकू से जानलेवा हमलाकर दिया. युवती को जिला चिकित्सालय से इंदौर रेफर कर दिया गया है. पुलिस सीएसपी देवेंद्र धुर्वे के अनुसार 18 साल की युवती पर लखन नामक युवक ने गले पर चाकू मारकर जानलेवा हमला किया और फरार हो गया. पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है. आरोपी की तलाश जारी है.

युवती की हालत गंभीर इलाज जारी:पुलिस के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला है. आरोपी ने युवती के घर में घुसकर उसपर हमला किया और गले पर चाकू मारकर फरार हो गया. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता शिक्षक कन्हैयालाल पिता हरिया ईमलीबन इलाके में रहते हैं. शनिवार दोपहर के समय शिक्षा के घर में उनकी बेटी निकिता,चंचला और बेटा दर्शन भी मौजूद थे. दोपहर 3 बजे के करीब लखन घर में घुसा और पुराने विवाद की बात को लेकर उनकी बेटी पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें युवती के गले, पेट, सीने व कमर में चोट आई हैं. आशंका जताई जा रही है कि उसकी श्वास नली भी कट गई है.

Ashita Suicide Case: आत्महत्या से 46 दिन पहले प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत, जानें फिर क्यों ली थी वापस

7 महीने पहले हुआ था ब्रेकअप:पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक युवक-युवती के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे, लेकिन 7महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था. पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों के ने बताया कि वे लोग इनकी शादी करने के लिए तैयार नहीं थे. इसी बात को लेकर लखन घर में घुसआया और प्रेम संबंधों को लेकर बातचीत करने लगा. इसी दौरान उसने निकिता पर हमला कर दिया और फरार हो गया.घायल युवती के हालत को लेकर डॉ. छत्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि युवती को गंभीर चोट आई हैं उसकी सांस नली लेने वाली नली भी कट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details