मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास में चिकन मटन की दुकानों पर कार्रवाई, कड़ी नसीहत देकर सामग्री नष्ट की

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 15, 2023, 4:42 PM IST

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के निर्देश पर चिकन-मटन की दुकानों पर सामग्री जब्त कर नष्ट करने की कार्रवाई देवास में चल रही है. इसके साथ ही चालानी कार्रवाई की गई.

Action on chicken mutton shops
देवास में चिकन मटन की दुकानों पर कार्रवाई, कड़ी नसीहत देकर सामग्री नष्ट की

देवास में चिकन मटन की दुकानों पर कार्रवाई, कड़ी नसीहत देकर सामग्री नष्ट की

देवास।शासन निर्देशानुसार चिकन, मटन, मछली का विक्रय खुले मे करने पर नियमानुसार कार्रवाई जारी है. शासन के निर्देशो के पालन कराने के लिए महापौर गीता दुर्गेश अग्रवाल व आयुक्त रजनीश कसेरा ने चिकन-मटन की खुले मे बिक्री करने वाले व्यवसाइयों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. गुरुवार को निगम की टीम द्वार शुक्रवारिया हाट स्थित रइस मुबारिक की चिकन मटन की दुकान पर चिकन मटन, शारीक शब्बीर की दुकान पर चिकन मटन, अमजद शेख अकरम शेख की दुकान पर चिकन मटन जब्त किया गया.

दुकानदारों को समझाइश दी :इन्दौर रोड स्थित राजा टावर के सामने दरबार वेज एण्ड नानवेज रेस्टोरेंट पर चिकन मटन, बावडिया स्थित अरसान चिकन मटन की दुकान से चिकन मटन लगभग 35 किलो जब्त किया गया. इसे फिनाइल से विनिष्टीकरण किया गया एवं नगर पालिका अधिनियम 1956 की धारा 253, 254, 255 के अन्तर्गत रुपये 8 हजार की चालानी की कार्रवाई भी की गई. अंडे की रेहड़ी वाले दुकानदारों को भी समझाइश दी गई कि मुख्य मार्गों पर खडे न रहें. कार्रवाई के दौरान विशेष रूप से उपस्थित एसडीएम बिहारीसिह, बरोठा नायब तहसीलदार राकेश पगारे के साथ निगम स्वास्थ्य अधिकारी जितेन्द्र सिसोदिया, स्वास्थ्य निरीक्षक हरेन्द्रसिह ठाकुर, दरोगा अबरार पठान सहित निगम की टीम उपस्थित रही.

ये खबरें भी पढ़ें...

चिकन विक्रेकातों में हड़कंप :निगम की टीम ने शारीक शब्बीर की दुकान पर चिकन मटन, अमजद शेख अकरम शेख की दुकान पर चिकन मटन, इन्दौर रोड स्थित राजा टावर के सामने दरबार वेज एण्ड नानवेज रेस्टोरेंट पर चिकन का मटन, बावडिया स्थित अरसान चिकन मटन की दुकान से चिकन मटन जब्त किया. नगर निगम की कार्रवाई से चिकन मटन विक्रेताओं में हड़कंप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details